भूत के साए से मुक्ति पाने पहुंचे युवक के गंगा में डूबने की सूचना, साथ आए ससुर भी गायब ..

भूत का साया दिमाग पर होने का अंदेशा होने पर अपने चाचा तथा ससुर के साथ नगर में झाड़-फूंक कराने आया रोहतास जिले का एक युवक रामरेखा घाट से गायब हो गया है. कहा जा रहा है कि वह गंगा में डूब गया है. बाद में उसके ससुर भी कहीं गायब ही गए हैं जबकि उसके चाचा युवक की खोजबीन कर रहे हैं. 
अपनी पत्नी के साथ दीपक (फाइल इमेज)






- धोबी घाट मुहल्ले में ससुर तथा चाचा के साथ आया था रोहतास का युवक
- वापसी के क्रम में चकमा देकर भागा, फिर हुआ गायब

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भूत का साया दिमाग पर होने का अंदेशा होने पर अपने चाचा तथा ससुर के साथ नगर में झाड़-फूंक कराने आया रोहतास जिले का एक युवक रामरेखा घाट से गायब हो गया है. कहा जा रहा है कि वह गंगा में डूब गया है. बाद में उसके ससुर भी कहीं गायब ही गए हैं जबकि उसके चाचा युवक की खोजबीन कर रहे हैं. घटना शुक्रवार शाम 7 बजे की है. युवक की डूबने तथा उसके ससुर के गायब हो जाने की सूचना पर पुलिस हलकान रही. काफी खोजबीन के बाद भी कथित तौर पर गंगा में डूबे युवक का कुछ अता-पता नहीं चला वहीं, उसके साथ उसके ससुर भी नहीं मिले.





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रोहतास जिले के नटवर थाना क्षेत्र के नटवर खुर्द के रहने वाले दीनानाथ साह के 26 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार अपने चाचा राजकुमार साह तथा ससुर घुरुल साह के साथ बक्सर नगर के धोबी घाट मोहल्ले में किसी बाबा के यहां पहुंचे थे. दीपक को लेकर पहुंचे दोनों लोगों का यह मानना था कि उसके सिर पर भूत-प्रेत का साया है जिसका इलाज बाबा झाड़ फूंक से करेंगे. दीपक की शादी वर्ष 2018 में नोखा थाना क्षेत्र के मुजराड़ निवासी घुरुल साह की पुत्री से हुई थी.




पुलिस को घटना के संदर्भ में जानकारी देते युवक की झाड़-फूंक करने वाले पंडित


बताया जा रहा है कि झाड़-फूंक का कार्यक्रम होने के बाद दीपक अपने ससुर घुरुल साह तथा चाचा राजकुमार साह को मोटरसाइकिल पर बैठा कर गांव जाने के लिए निकला. गली में एक जगह उसने अपने चाचा और ससुर को यह कहकर मोटरसाइकिल से उतार दिया कि सड़क की चढ़ाई ज्यादा है, उन्हें उतरना पड़ेगा. उन्हें उतारने के बाद वह मोटरसाइकिल लेकर भाग निकला तथा रामरेखा घाट पहुंच गया, जहां उसने मोटरसाइकिल लगाकर उसकी चाबी गंगा के किनारे रख दी. साथ ही अपना मोबाइल भी वही रख दिया तथा कपड़े आदि खोल कर गंगा में स्नान करने के लिए उतरा लेकिन, फिर बाहर नहीं निकला. बाद में दीपक को ढूंढ रहे राजकुमार साह को फोन आया कि उनका भतीजा गंगा में डूब चुका है. जिसके बाद मौके पर पहुंचे दीपक के चाचा तथा ससुर स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रहे थे. इसी बीच दीपक के ससुर घुरुल साह भी कहीं गायब हो गए. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले में विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. वहीं, गायब हुए युवक के चाचा को नगर थाने में लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि युवक के डूबने की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया है मामले की जांच की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments