सम्मानित हुई बिहार में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले इंटर छात्रा ..

इंटर कॉमर्स की परीक्षा में पूरे बिहार में तीसरा स्थान प्राप्त कर जिले की मान बढ़ाने वाली छात्रा प्रीति सिंह को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. राजेश सिन्हा ने उनके आवास पर अंग वस्त्र तथा स्वामी विवेकानंद का चित्र और स्वामी विवेकानंद तथा छत्रपति शिवाजी की जीवनी देकर सम्मानित किया. 

 





- भाजपा नेता ने भेंट की स्वामी विवेकानंद व क्षत्रपति शिवाजी की तस्वीर व जीवनी
- दी शुभकामनाएं कहा, करती रहे माता-पिता तथा मातृभूमि का नाम रोशन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इंटर कॉमर्स की परीक्षा में पूरे बिहार में तीसरा स्थान प्राप्त कर जिले की मान बढ़ाने वाली छात्रा प्रीति सिंह को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. राजेश सिन्हा ने उनके आवास पर अंग वस्त्र तथा स्वामी विवेकानंद का चित्र और स्वामी विवेकानंद तथा छत्रपति शिवाजी की जीवनी देकर सम्मानित किया. इस अवसर पर डॉ. सिन्हा ने कहा कि, प्रीति की सफलता से पूरे जिले का मान बिहार में बढ़ा है. प्रीति के इस सफलता पर पर प्रत्येक जिलेवासी का सिर गर्व से ऊंचा हो गया है. 




उन्होने कहा कि, जिले के छात्र-छात्राओ को प्रीति की सफलता से प्रेरणा लेने की आवश्यकता है. हम सब प्रीति के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं. साथ ही साथ यह उम्मीद भी करते हैं कि, वह अपने जीवन में इसी प्रकार से सफलता के शिखर पर पहुंचती रहे और अपने माता-पिता तथा मातृभूमि का नाम रोशन करें. इस अवसर पर अवधेश कुमार पांडेय, त्रिभुवन पांडेय, विवेक सिंह, सन्नी सिंह, सचिदानन्द सिंह, श्यामनारायण सिंह उपस्थित थे.










Post a Comment

0 Comments