बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक से लूटे 48 हज़ार, पकड़ा गया पीपी रोड का लुटेरा ..

सीएसपी संचालक बक्सर स्टेट बैंक से पैसे निकाल कर जा रहे थे. इसी बीच महत्वपूर्ण के समीप अपराधियों ने लूट की इस घटना को अंजाम दे दिया हालांकि, बाद में संचालक ने हिम्मत दिखाते हुए एक अपराधी को दबोच लिया लेकिन उसके अन्य 2 साथी भागने में कामयाब रहे. मामले में संचालक के बयान के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.





- संचालक ने दिखाई हिम्मत तो पकड़ा गया एक अपराधी
- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के नुआंव गांव में सीएसपी का संचालन करते हैं पीड़ित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने बक्सर सिकरौल नहर मार्ग पर घात लगाकर एक सीएसपी संचालक से 48 हज़ार रुपयों की लूट कर ली. बताया जा रहा है कि, सीएसपी संचालक बक्सर स्टेट बैंक से पैसे निकाल कर जा रहे थे. इसी बीच महत्वपूर्ण के समीप अपराधियों ने लूट की इस घटना को अंजाम दे दिया हालांकि, बाद में संचालक ने हिम्मत दिखाते हुए एक अपराधी को दबोच लिया लेकिन उसके अन्य 2 साथी भागने में कामयाब रहे. मामले में संचालक के बयान के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के उनवास गांव के रहने वाले सीएसपी संचालक प्रसून पांडेय खनिता के समीप स्थित नुआंव गांव में स्टेट बैंक सीएसपी का संचालन करते हैं. मंगलवार को दिन में तकरीबन 11:00 बजे वह स्टेट बैंक की शाखा से 40 हज़ार रुपये निकाल कर उन्हें बैग में लेकर नहर मार्ग के रास्ते नुआंव की तरफ जा रहे थे. इसी बीच महत्वपूर्ण के समीप पहले से घात लगाकर बैठे बाइक सवार तीन अपराध कर्मियों ने उन्हें हथियार का भय दिखाया तथा उनसे रुपयों से भरा उनका बैग छीन लिया. इतना ही नहीं एक अपराधी ने उनके जेब में रखे 4 हज़ार रुपये भी निकाल लिए. बाद में सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर बक्सर की तरफ भाग निकले. इसी बीच संचालक ने शोर मचाना शुरू किया. 




उधर बक्सर से बाइक पर सवार होकर कुछ लोग सिकरौल की तरफ जा रहे थे. ऐसे में उनके सामने से भागते अपराधियों को यह लगा कि वह उन्हें पकड़ लेंगे. इसलिए अपराधियों ने एक बार फिर बाइक को घुमा दिया और जिस जगह पर घटना को अंजाम दिया था उसी रास्ते से होते हुए सिकरौल की तरफ भागने लगे. इसी बीच घटनास्थल पर मौजूद सीएसपी संचालक ने हिम्मत दिखाई और बाइक पर पीछे बैठे एक अपराधी को पकड़कर बाइक से खींच. इसी बीच सिकरौल की तरफ जा रहे हैं अन्य बाइक सवार लोग भी मौके पर पहुंचे जिससे उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद सभी ने अपराधी को दबोच लिया और इस बात बात की सूचना पुलिस को दी गई. पकड़ा गया लुटेरा पीपरपांती रोड के छूमंतर गली का रहने वाला राकेश गुप्ता है. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ कर उसके साथियों का पता लगाने में जुट गई है. एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि पकड़े गए अपराधिक से मिली जानकारी के अनुसार अन्य अपराध कर्मियों को दबोचने की कोशिश हो रही है.



Post a Comment

0 Comments