प्राचार्य के निधन पर आयोजित हुई शोक सभा ..

मौके पर मौजूद कॉलेजकर्मियों व प्राध्यापकों ने कहा कि यह हमारे संस्थान एवं हम सबके लिए एक अपूरणीय क्षति है. उन्होंने बताया कि पिछले चार दशकों से प्रभारी प्राचार्य के रूप में उनके योगदान, कुशल प्रशासन एवं प्रबंधन एवं आत्मीयता के लिए उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा. 



- सहकर्मियों व प्राध्यापकों ने व्यक्तित्व व कृतित्व को किया याद
- कहा, भुलाया नहीं जा सकता प्रभारी प्राचार्य का योगदान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक महाविद्यालय के प्राचार्य नर्वदेश्वर राय की 3 मई को हुई आकस्मिक मृत्यु पर महाविद्यालय परिसर में महाविद्यालय की वरीय प्राध्यापिका प्रो. डॉ. सुमित्रा प्रधान की अध्यक्षता में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया. मौके पर मौजूद कॉलेजकर्मियों व प्राध्यापकों ने कहा कि यह हमारे संस्थान एवं हम सबके लिए एक अपूरणीय क्षति है. उन्होंने बताया कि पिछले चार दशकों से प्रभारी प्राचार्य के रूप में उनके योगदान, कुशल प्रशासन एवं प्रबंधन एवं आत्मीयता के लिए उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा. 

सभी ने ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति तथा उनके परिजनों को यह असहनीय पीड़ा को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की. वक्ताओं ने कहा कि, समस्त महाविद्यालय परिवार उनके परिजनों के साथ हमेशा खड़ा रहेगा. इस मौके पर संस्थान के समस्त शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारी उपस्थित रहे.










Post a Comment

0 Comments