भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष को सड़क पर कराई उठक बैठक, नाराज़ नेता ने दर्ज कराई प्राथमिकी ..

अनिल ने उन्हें यह बताया था कि वह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं तथा दवा लेने के लिए जा रहे थे. अनिल ने कहा कि अपना परिचय देने के बावजूद एस.आई. के द्वारा उनके साथ अभद्रता की गई जबकि, उन्होंने स्वयं मास्क नहीं पहना था. ऐसे में उन्होंने मामले को लेकर दारोगा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर






- शनिवार शाम 6:30 बजे हुई घटना
- एससी-एसटी एक्ट के तहत दर्ज कराया मामला


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार राम ने अनुसूचित जाति जनजाति थाने में आवेदन देकर दारोगा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने का अनुरोध किया है. उनका कहना है कि, वह शाम शनिवार की शाम तकरीबन 6:30 बजे समाहरणालय रोड स्थित पार्टी कार्यालय से निकलकर ज्योति प्रकाश चौक की तरफ दवा लेने के लिए जा रहे थे. जैसे ही वह अंबेडकर चौक पर पहुंचे एसआई सुभाष चंद्र प्रसाद ने उन्हें रोका और मास्क नहीं पहने होने के कारण उनसे उठक-बैठक कराई. इतना ही नहीं उन्होंने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर गालियां भी दी जबकि, अनिल ने उन्हें यह बताया था कि वह एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं तथा दवा लेने के लिए जा रहे थे. अनिल ने कहा कि अपना परिचय देने के बावजूद एस.आई. के द्वारा उनके साथ अभद्रता की गई जबकि, उन्होंने स्वयं मास्क नहीं पहना था. ऐसे में उन्होंने मामले को लेकर दारोगा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही है.

मामले को लेकर उन्होंने बिहार सरकार के पुलिस महानिरीक्षक, शाहाबाद क्षेत्र के पुलिस उप निरीक्षक, राष्ट्रीय अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति आयोग जिला पदाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं अनुमंडल पदाधिकारी को भी आवेदन की प्रति भेज न्याय की गुहार लगाई है.











Post a Comment

0 Comments