वंचितों के भोजन के इंतजाम का डीएम ने लिया जायजा ..

दोनों अनुमंडलों में बनाए गए सामुदायिक रसोई में जाकर सुबह और शाम भोजन कर सकते हैं. उनके लिए पौष्टिक और स्वच्छ भोजन जिला मुख्यालय के रैन बसेरा के समीप स्थित सामुदायिक रसोई तथा बुनियादी विद्यालय में बनाई गई सामुदायिक रसोई के साथ-साथ डुमरांव के राज हाई स्कूल में बनाई गई सामुदायिक रसोई में भोजन की बेहतर व्यवस्था की गई है.

 




- साफ-सफाई तथा अन्य व्यवस्थाओं के लिए मातहतों को किया निर्देशित
- लोगों से पूछा भोजन का स्तर कहा, दोनों अनुमंडलों में अलग-अलग जगहों पर है व्यवस्था

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर; जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा किला मैदान के समीप अवस्थित रैन बसेरा में चलाए जा रहे सामुदायिक रसोई का निरीक्षण किया गया. इस दौरान साफ-सफाई समेत अन्य व्यवस्थाओं को सुनिश्चित कराने का निर्देश उनके द्वारा दिया गया. उन्होंने यह भी जानकारी ली कि भोजन की क्वालिटी क्या है तथा बनाने के क्रम में स्वच्छता का कितना ध्यान रखा जा रहा है? 




जिला पदाधिकारी के साथ-साथ अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय एवं नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम भी मौजूद थी. डीएम ने स्वयं वह भोजन कर रहे लोगों से पूछा कि भोजन अच्छा है कि नहीं? जवाब सकारात्मक मिला.  साथ ही उन्होंने मैन्यू की भी जानकारी ली. 



जिला पदाधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन में ऐसे लोग जो सड़कों पर जीवन-यापन करते हैं उन्हें भोजन आदि की परेशानी हो रही है. ऐसे में वह दोनों अनुमंडलों में बनाए गए सामुदायिक रसोई में जाकर सुबह और शाम भोजन कर सकते हैं. उनके लिए पौष्टिक और स्वच्छ भोजन जिला मुख्यालय के रैन बसेरा के समीप स्थित सामुदायिक रसोई तथा बुनियादी विद्यालय में बनाई गई सामुदायिक रसोई के साथ-साथ डुमरांव के राज हाई स्कूल में बनाई गई सामुदायिक रसोई में भोजन की बेहतर व्यवस्था की गई है.







Post a Comment

0 Comments