वीडियो: स्टेशन रोड में युवक पर चलाई गोलियां, दहशत ..

संयोग जा रहा कि उसे गोली नहीं लगी. इस दौरान युवकों ने उसकी जेब से 3 हज़ार रुपये भी छीन लिए. बाद में दोनों युवक हथियार लहराते हुए भाग खड़े हुए. मामले को लेकर पीड़ित नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है. साथ ही साथ इस घटना की सूचना एसडीपीओ गोरख राम को भी दी है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

 





- सुबह तकरीबन 7 बजे नामजद अभियुक्तों ने दिया वारदात को अंजाम
- मामले में विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटी पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में एक युवक को निशाना बनाकर गोली चलाने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि, युवक अपनी मोटरसाइकिल के इंस्टॉलमेंट जमा करने के लिए बजाज एजेंसी में जा रहा था उसी वक्त स्टेशन रोड में बुनियादी स्कूल के सामने दो नामजद अभियुक्तों ने उसके साथ मारपीट की और उसे निशाना बनाकर गोलियां भी चलाई. संयोग जा रहा कि उसे गोली नहीं लगी. इस दौरान युवकों ने उसकी जेब से 3 हज़ार रुपये भी छीन लिए. बाद में दोनों युवक हथियार लहराते हुए भाग खड़े हुए. मामले को लेकर पीड़ित नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है. साथ ही साथ इस घटना की सूचना एसडीपीओ गोरख राम को भी दी है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए पीड़ित बादल सिंह, पिता - संजय सिंह (जो कि वार्ड संख्या 3 विश्वामित्र कॉलोनी चरित्रवन के निवासी हैं) ने बताया है कि वहां सुबह तकरीबन 7:00 बजे अपने घर से निकलकर बजाज एजेंसी जा रहे थे. इसी बीच रास्ते में चरित्रवन श्रीनिवास मठिया के रहने वाले अरुण बिहारी पांडेय के पुत्र बबुआ पांडेय तथा इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के रहने वाले वीरेंद्र उपाध्याय के पुत्र भोला उपाध्याय ने उन्हें रोक लिया तथा उनके साथ हाथापाई करने लगे. इस दौरान उन्होंने उनकी जेब से 3 हज़ार रुपये निकाल लिए. साथ ही साथ उन्हें निशाना बनाते हुए गोली चला दी. संयोगवश गोलियां युवक को नहीं लगी. युवक ने बताया कि पूर्व में लोग उन्हें धमकी देते रहते हैं. पहले भी इन्होंने 10 लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी. साथ ही धमकी दी थी कि यदि पैसे नहीं दिए गए तो अंजाम बुरा होगा. इस बात को लेकर उनके परिजन हमेशा शशंकित रहते हैं. इसी बीच इन युवकों के द्वारा एक बार फिर इस तरह का दुस्साहस किया गया है. पीड़ित ने बताया है कि आसपास सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं जिनकी फुटेज जांच की जा सकती है. नगर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि गोली चलने की सूचना मिली है पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच करेगी.

वीडियो:









Post a Comment

0 Comments