वीडियो: कैमरे में कैद हुई अंचलाधिकारी की गुंडागर्दी, युवती को सरेआम पीटा ..

संयोगवश किसी ने सारे घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया. मामले में पीड़ित युवती के द्वारा थाने में प्राथमिकी हेतु आवेदन दिया गया है वहीं, दूसरी तरफ जिलाधिकारी ने भी उक्त युवती के साथ 12 नामजद तथा 10-15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

 



वीडियो: कैमरे में कैद हुई अंचलाधिकारी की गुंडागर्दी, युवती को सरेआम पीटा ..

- सिमरी थाना क्षेत्र के सब्बल पट्टी का है मामला
- मामले में दोनों तरफ से दर्ज हुई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी अंचलाधिकारी अनिल कुमार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही. पिछले दिनों जहां उन पर जबरन एक व्यक्ति के घर में ताला बंद करने तथा अभद्रता करने का मामला सामने आया था वहीं, पिछले दिनों उनका एक ऑडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें एक विधायक से अपनी अच्छी साठगांठ की बात बता रहे हैं. इसी बीच रविवार को वह सिमरी थाना क्षेत्र के बड़कागांव सबल पट्टी पहुंच गए जहां उन्होंने भूमि विवाद के मामले में एक पक्ष के लोगों के साथ अभद्रता शुरू कर दी. संयोगवश किसी ने सारे घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया. मामले में पीड़ित युवती के द्वारा थाने में प्राथमिकी हेतु आवेदन दिया गया है वहीं, दूसरी तरफ जिलाधिकारी ने भी उक्त युवती के साथ 12 नामजद तथा 10-15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है.



दरअसल, सिमरी थाना क्षेत्र के सब्बल पट्टी गांव के रहने वाले इब्राहिम अंसारी नामक एक व्यक्ति ने अंचलाधिकारी के यहां आवेदन देकर यह कहा था कि स्थानीय निवासी अशोक कुमार मिश्र वगैरह के द्वारा उनका रास्ता रोका जा रहा है जबकि, मिश्रा बंधुओं का यह कहना था कि वह उनका निजी रास्ता है जबकि, एक अन्य सार्वजनिक रास्ता भी वहां मौजूद है. 

उधर, इब्राहिम अंसारी की शिकायत को लेकर कथित तौर पर ब्रह्मपुर विधायक शंभू नाथ यादव ने अंचलाधिकारी को यह निर्देश दिया कि, वह मौके पर पहुंची तथा मामले को सुलझाएं. मामला सुलझाने पहुंचे अंचलाधिकारी पूरी तरह से मिश्रा बंधुओं के एक पक्ष पर हावी हो गए. अंचलाधिकारी के इन सभी गतिविधियों का अशोक कुमार मिश्रा के पुत्री पल्लवी वीडियो बना रही थी. यह बात और जिलाधिकारी को नागवार गुजरी और उन्होंने पल्लवी को एक झापड़ जड़ दिया लेकिन, संयोगवश इस घटनाक्रम का वीडियो रिकॉर्ड हो गया. बाद में मामला बिगड़ता देख अंचलाधिकारी देख लेने की धमकी देते हुए निकल गए वहीं, मामले में युवती ने सिमरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई साथ ही अंचलाधिकारी ने भी सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

वीडियो: 








Post a Comment

1 Comments

  1. अंचलाधिकारी को यथा शीघ्र पद मूक्त किया जाए।

    ReplyDelete