आरपीएफ की तत्परता से यात्री को मिले ट्रेन में छूटे सामान व पैसे ..

रेल पुलिस बल की तत्परता के कारण बक्सर रेलवे स्टेशन पर रोहतास के रहने वाले एक यात्री का छूटा हुआ सामान तथा पैसा उसके सुपुर्द किया गया. अपना सामान एवं पैसा प्राप्त करने के बाद यात्री काफी खुश नजर आ रहे थे उन्होंने आरपीएफ की तत्परता तथा कर्तव्य के प्रति ईमानदारी को लेकर काफी सराहना की.

 





- रोहतास के रहने वाले यात्री का ट्रेन में छूट गया था बैग 
- आरपीएफ़ की तत्परता से बक्सर में हुएआ बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेल पुलिस बल की तत्परता के कारण बक्सर रेलवे स्टेशन पर रोहतास के रहने वाले एक यात्री का छूटा हुआ सामान तथा पैसा उसके सुपुर्द किया गया. अपना सामान एवं पैसा प्राप्त करने के बाद यात्री काफी खुश नजर आ रहे थे उन्होंने आरपीएफ की तत्परता तथा कर्तव्य के प्रति ईमानदारी को लेकर काफी सराहना की.




जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि रोहतास जिले के कोवाथ थाना क्षेत्र के मझौली गांव के रहने वाले कमलेश्वर चौधरी श्रमजीवी एक्सप्रेस से पटना से आरा पहुंचे थे. आरा उतरने के क्रम में उनका रुपयों तथा सामान से भरा बैग ट्रेन में ही छूट गया. बाद में जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ तब तक ट्रेन जा चुकी थी. ऐसे में तुरंत उन्होंने आरपीएफ़ को सूचना दी. जिसके बाद बक्सर आरपीएफ पोस्ट से संपर्क साधा गया और दिन में तकरीबन 12:00 बजे ट्रेन के बक्सर पहुंचते ही आरक्षी राजू रंजन कुमार ने सामान उतार कर सुरक्षित रखा. जिसे बाद में यात्री के द्वारा पहुंचने और उचित पहचान प्रस्तुत करने के बाद दे दिया गया.








Post a Comment

0 Comments