साबित खिदमत फाउंडेशन की टीम ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को बांटे मास्क, सैनिटाइजर व पीपीई किट ..

जनता को सुरक्षित रहने में अपनी अहम भागीदारी निभाने वालों के बीच साबित खिदमत फाउंडेशन की टीम के द्वारा यह वितरण किया गया. औद्यौगिक थाना क्षेत्र में लगभग सभी पुलिसकर्मियों को एन-95 मास्क, सैनिटाइजर और पीपीई किट का वितरण किया गया वहीं, सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. अनिल कुमार को पीपीई किट की खेप प्रदान की गई.




- औद्योगिक थाना क्षेत्र में चलाया गया अभियान
- सरकारी चिकित्सकों को भी सौंपे पीपीई किट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन का पालन करते हुए सोमवार को साबित खिदमत फाउंडेशन द्वारा कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दिन-रात सड़कों पर घूम-घूम कर कर्तव्य निर्वहन कर रहे पुलिसकर्मियों तथा सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों को मास्क, पीपीई व सैनिटाइजर बांटे गए. दरअसल, जनता को सुरक्षित रहने में अपनी अहम भागीदारी निभाने वालों के बीच साबित खिदमत फाउंडेशन की टीम के द्वारा यह वितरण किया गया. औद्यौगिक थाना क्षेत्र में लगभग सभी पुलिसकर्मियों को एन-95 मास्क, सैनिटाइजर और पीपीई किट का वितरण किया गया वहीं, सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. अनिल कुमार को पीपीई किट की खेप प्रदान की गई.



इस दौरान फाउंडेशन के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने कहा कि हमारे जिले की पुलिस जो इस महामारी के दौरान भी हमारी सुरक्षा में दिन-रात अपनी उपस्थिति को सुनिश्चित करते हुए जनता को सुरक्षित रहने की हिदायत दे रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस वाले दूसरों को संक्रमण से बचाने के लिए दिन रात जान से खेल रहें हैं. फील्ड ड्यूटी के दौरान न तो इनके पास पर्याप्त मास्क और सैनिटाइजर रहतें है और न ही इनके घर, कालोनी, थाने चौकी को सैनिटाइज किया जा रहा है. इस कारण न सिर्फ इनमें बल्कि इनके परिजनों व अन्य सहयोगियों में भी संक्रमण का खतरा बना हुआ है. उन्होंने आमजन से आह्वान किया कि वे बिना किसी उचित कारण के घरों से बाहर न निकले और कोविड लॉकडाउन के नियमों का पालन करें. उन्होंने कहा कि कोई भी लापरवाही न बरतें. मास्क, सैनेटाइजर व शारीरिक दूरी में बरती गई थोड़ी सी चूक भी स्वयं व दूसरों के लिए जानलेवा हो सकती है. इसलिए अच्छी तरह से मास्क लगाएं, हाथों को बार-बार साबुन या सैनिटाइजर से साफ करें. उन्होंने कहा कि जिलें के हर थाने में मास्क व सैनिटाइजर वितरण की कवायद शुरू कर दी गई है जो कि लगातार चलेगी. साबित हेल्थ हॉस्पिटल के प्रबंधक मुर्शीद रजा ने कहा कि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन पूरी तरह से प्रयासरत है. इस लड़ाई को बिना नागरिकों के सहयोग के जीता नहीं जा सकता. इस लड़ाई में एक-एक व्यक्ति को सहयोग करना होगा. इस मौके पर सदर एसडीपीओ गोरख राम, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, हरेंद्र, राशिद आजम, अरशद सहित टीम के अन्य सदस्य मौजूद थे.








Post a Comment

0 Comments