वीडियो: लूट की चार बाइकों के साथ दो शातिर चोर गिरफ्तार ..

बताया कि पुलिस को सूचना मिली के दो युवक एक बाइक के साथ खड़े हैं और वह बाइकों को बेचने की फिराक में जुटे हैं. इसके लिए दोनों युवक ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस टीम रवाना हुई और चिन्हित जगह पर पहुंची. पुलिस को देखते ही दोनों आरोपी भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया.
पत्रकारों को मामले की जानकारी देते एसडीपीओ के के सिंह



- डुमरांव थाने की पुलिस ने को मिली सफलता
- दर्ज कराई गई प्राथमिकी भेजे गए जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  पुलिस ने लूटी गई बाइकों के साथ दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है मामला डुमराव थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 120 स्थित डुमरेजनी गेट के समीप लूट की बाइकों के साथ दो शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस की टीम ने इनके पास से एक तथा इनके ठिकानों से तीन बाइक बरामद किए हैं. पुलिस के अनुसार बरामद बाइक लूटी तथा चुराई हुई हैं. इन चोरों से कड़ी पूछताछ कर रही है चोरों ने पुलिस को कई अहम जानकारियां भी दी हैं. जिसके आधार पर पुलिस कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार आरोपी मुरार थाना क्षेत्र के नचाप गांव के अमर यादव तथा डुमराव का रहने वाला दीपक कुमार बताया जा रहा है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जहां न्यायालय के आदेश अनुसार उन्हें जेल भेज दिया गया.




घटना को लेकर एसडीपीओ के.के. सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली के दो युवक एक बाइक के साथ खड़े हैं और वह बाइकों को बेचने की फिराक में जुटे हैं. इसके लिए दोनों युवक ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस टीम रवाना हुई और चिन्हित जगह पर पहुंची. पुलिस को देखते ही दोनों आरोपी भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments