वीडियो: पश्चिम बंगाल से आ रहे रेल यात्रियों सघन कोविड जांच ..

स्टेशन पर हो रही जांच का निरीक्षण करने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय एवं एसडीपीओ गोरख राम रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तथा उन्होंने मौके पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों से बातचीत कर यह जानने का प्रयास किया कि जांच कि क्या रफ्तार है? साथ ही क्या जांच में कोई संक्रमित मरीज मिले हैं अथवा नहीं.
रेलवे स्टेशन पर पहुंचे एसडीएम तथा एसडीपीओ



- निरीक्षण करने के लिए पहुंचे एसडीएम तथा एसडीपीओ
- अन्य राज्यों के यात्रियों की भी हो रही जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्थानीय स्टेशन पर बंगाल से आने वाली ट्रेनों के यात्रियों की कोविड जांच कराने की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है. स्टेशन पर मौजूद स्वास्थ्य विभाग के कर्मी लगातार बाहर से आने वाले लोगों की कोविड-19 जांच कर रहे हैं. स्टेशन पर हो रही जांच का निरीक्षण करने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय एवं एसडीपीओ गोरख राम रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तथा उन्होंने मौके पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों से बातचीत कर यह जानने का प्रयास किया कि जांच कि क्या रफ्तार है? साथ ही क्या जांच में कोई संक्रमित मरीज मिले हैं अथवा नहीं.




इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए एसडीएम ने बताया कि पश्चिम बंगाल की तरफ से आने वाली सभी ट्रेनों के यात्रियों की कोविड-19 जांच के बाद उन्हें स्टेशन से जाने दिया जा रहा है क्योंकि, पश्चिम बंगाल में संक्रमण के ज्यादा मामले मिल रहे हैं. ऐसे में यह जरूरी था इसके अतिरिक्त अन्य राज्यों से आने वाली ट्रेनों के यात्रियों के लिए नियमानुसार जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि निरीक्षण के दौरान यह पाया गया कि, पश्चिम बंगाल से आने वाली ट्रेनों तथा अन्य राज्यों से आने वाली ट्रेनों के यात्रियों की जांच बेहतर तरीके से की जा रही है.

वीडियो: 









Post a Comment

0 Comments