भूमि विवाद को लेकर भाइयों के बीच मारपीट, चली गोलियां, दो घायल, पांच गिरफ्तार ..

बताया कि उनके भाइयों तथा उनके पुत्रों के द्वारा उनके साथ लाठी डंडे से मारपीट की गई तथा दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग भी की गई. इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ राजीव लाल ने बताया कि घायलों को मामूली चोट लगी है. उनकी स्थिति खतरे से बाहर है. हालांकि, एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद ज्ञात हो सकेगा कि क्या कोई अंदरूनी चोट भी है?




- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के खरहना गांव का है मामला
- मामले में 5 लोग किए गए गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के खरहना गांव में भाइयों के बीच भूमि विवाद को लेकर मारपीट हुई जमकर लाठी-डंडे चले इसके साथ ही मौके पर दहशत फैलाने के उद्देश्य से एक पक्ष के द्वारा गोलियां भी चलाई गई. इस घटना में घायलों का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया वहीं, पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक पक्ष के चार तथा एक पक्ष एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. 




इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय गांव के रहने वाले श्रीकृष्ण सिंह कुशवाहा का अपने भाइयों के साथ एक जमीन के टुकड़े को लेकर विवाद है. उनका कहना है कि इस जमीन के बंटवारे के दौरान सभी को सड़क की तरफ से हिस्सा मिले. इसी विवाद के बीच श्रीकृष्ण सिंह के द्वारा जमीन पर गोबर आदि रख दिया गया था. इसी बात को लेकर उनके बड़े भाई जय भगवान सिंह कुशवाहा ने विरोध जताया. बात देखते ही देखते बहसबाज़ी से मारपीट में तब्दील हो गई. जिसमें श्री कृष्ण सिंह तथा उनका पुत्र घायल हो गया. घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. 





अस्पताल में इलाजरत श्री कृष्ण सिंह ने बताया कि उनके भाइयों तथा उनके पुत्रों के द्वारा उनके साथ लाठी डंडे से मारपीट की गई तथा दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग भी की गई. इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ राजीव लाल ने बताया कि घायलों को मामूली चोट लगी है. उनकी स्थिति खतरे से बाहर है. हालांकि, एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद ज्ञात हो सकेगा कि क्या कोई अंदरूनी चोट भी है?

मामले में इटाढ़ी थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर 4 राउंड गोली चलने की बात सामने आई है. इस मामले में एक पक्ष से चार तथा दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि एक पक्ष से श्रीकृष्ण  सिंह कुशवाहा के पुत्र शशिकांत सिंह कुशवाहा, दूसरे पक्ष से रामजीवन कुशवाहा, शेषनाथ कुशवाहा, परशुराम कुशवाहा एवं जय भगवान कुशवाहा को गिरफ्तार किया गया है.

वीडियो:





Post a Comment

0 Comments