बड़ी खबर: भतीजे के हत्यारे चाचा के घर मिला हथियारों का जखीरा ..

इस घटना में अस्पताल ले जाने के क्रम में राजू राय की मृत्यु हो गई. बाद में पुलिस ने मामले में आरोपी चाचा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करनी शुरू की. इस दौरान पुलिस ने जब शंभू शरण राय उर्फ दाऊ के घर की तलाशी ली तो उसके घर से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया गया. साथ ही पुलिस ने भारी मात्रा में जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.
बरामद हथियार के साथ एसडीपीओ तथा इटाढ़ी थानाध्यक्ष

 




-  गैंग संचालक अथवा हथियार सप्लायर होने की संभावना
- अब भी पुलिस की पकड़ से फरार है आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: धनसोई थाना क्षेत्र के खोचरिहा गांव में चाचा के द्वारा भतीजे की हत्या मामले में पुलिस ने छापेमारी करते हुए आरोपी के घर से हथियारों का जखीरा बरामद किया है. पुलिस ने हथियारों तथा कारतूस को जब्त कर लिया है तथा मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है.




संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के खोचरिहा के रहने वाले शंभू शरण राय उर्फ दाऊ राय ने गेहूं बेचने ले जाने के विवाद में अपने भतीजे राजू कुमार को गोली मार दी थी. इस घटना में अस्पताल ले जाने के क्रम में राजू राय की मृत्यु हो गई. बाद में पुलिस ने मामले में आरोपी चाचा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करनी शुरू की. इस दौरान पुलिस ने जब शंभू शरण राय उर्फ दाऊ के घर की तलाशी ली तो उसके घर से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया गया. साथ ही पुलिस ने भारी मात्रा में जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.




घटना के बारे में जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि दाऊ राय के घर से पुलिस ने पांच अलग-अलग तरह के हथियार जिनमें एक माउजर, एक पिस्टल, दो राइफल तथा एक दोनाली बंदूक एवं तकरीबन डेढ़ सौ जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हथियार लाइसेंसी हैं अथवा गैर लाइसेंसी हालांकि, इतनी भारी संख्या में कारतूस तथा हथियार बरामदगी के बाद पुलिस एवं मान रही है कि उक्त व्यक्ति या तो हथियारों का सप्लायर है अथवा किसी आपराधिक गैंग का सरगना. मामले में फरार आरोपी की तलाश जारी है.









Post a Comment

0 Comments