जमीनी विवाद में जमकर मारपीट युवक समेत तीन घायल ..

आपसी भूमि विवाद में इटाढ़ी के चिलबिला गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में एक पक्ष युवक समेत तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.
अस्पताल में इलाजरत युवक

 




- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के चिलबिला गांव का है मामला
- मामले में दो को पुलिस ने लिया हिरासत में
 
बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आपसी भूमि विवाद में इटाढ़ी के चिलबिला गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में एक पक्ष युवक समेत तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.



पहली घटना रविवार देर शाम की है. जब मारपीट के दौरान एक पक्ष के विमल कुमार (32 वर्ष) बुरी तरह घायल हो गए. जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया.  इसी बीच सोमवार की दोपहर पुनः ये लोग आमने सामने आ गए. मामले में पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर मारपीट में शामिल दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.

इस बाबत घायल विमल कुमार के भाई निर्मल कुमार ने बताया कि दूसरे पक्ष से संतोष यादव जो उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्यरत हैं तथा ब्रजेश कुमार सिंह जो सीआरपीएफ में कार्यरत हैं के द्वारा मारपीट कर विमल कुमार को बुरी तरह से घायल कर दिया गया है. वहीं, अगले दिन यानि सोमवार को पुनः हुए विवाद में अखिलेश सिंह नामक एक पाटीदार द्वारा राम नाथ सिंह (65 वर्षल एवं भोला सिंह(50 वर्ष) को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया है. भोला सिंह को गोली मारी गई जो उनके पैर को बेधती हुई निकल गई.

प्रशिक्षु डीएसपी सह इटाढी थानाध्यक्ष शिवनंदन सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पूर्व की भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना को अंजाम दी गई है. मामले की छानबीन पुलिस के द्वारा की जा रही है. घायल व्यक्ति के पक्ष के तरफ से अभी आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के पश्चात उचित कार्रवाई की जाएगी.








Post a Comment

0 Comments