वीडियो: खेसारी लाल के इशारे पर गुर्गों ने नवोदित गायक पंकज पर किया जानलेवा हमला, माता-पिता को बनाया बंधक, वीडियो किया लाइव ..

इस गीत में निजी तौर पर खेसारी पर प्रहार किया गया था उधर, इस गीत से तिलमिलाए खेसारी लाल यादव ने एक तरफ जहां लाइव आकर अपने नाम के गलत इस्तेमाल पर रोष जताया वहीं, उन्होंने धमकी भरे लिहाज में गायक पंकज कुमार सिंह तथा अन्य लोगों को भी चेतावनी दे दी. उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति इस तरह का कृत्य करेगा उसके साथ पूरे खानदान को बर्बाद कर देंगे. भले इसके लिए कितने भी रुपये खर्च हो जाएं. 

 






- खेसारी लाल यादव ने भी लाइव आ कर दी खानदान बर्बाद कर देने की धमकी
- खेसारी के निजी सहायक के साथ गीतकार अखिलेश कश्यप को बनाया जा रहा आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव के द्वारा गाए गए एक गीत को लेकर विवाद ऐसा बढ़ा कि, उसकी प्रतिक्रिया में दिनारा थाना क्षेत्र के रहने वाले पंकज कुमार सिंह नामक नवोदित कलाकार ने खेसारी को टारगेट करते हुए उन पर गीत गा दिया. इस गीत में निजी तौर पर खेसारी पर प्रहार किया गया था उधर, इस गीत से तिलमिलाए खेसारी लाल यादव ने एक तरफ जहां लाइव आकर अपने नाम के गलत इस्तेमाल पर रोष जताया वहीं, उन्होंने धमकी भरे लिहाज में गायक पंकज कुमार सिंह तथा अन्य लोगों को भी चेतावनी दे दी. उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति इस तरह का कृत्य करेगा उसके साथ पूरे खानदान को बर्बाद कर देंगे. भले इसके लिए कितने भी रुपये खर्च हो जाएं. 



दूसरी तरफ खेसारी लाल के समर्थन में उनके गीतकार अखिलेश कश्यप तथा उनकी टीम ने नवोदित गायक पंकज सिंह को अपने कब्जे में ले लिया और पूरे रास्ते गाड़ी में बैठाकर मारते-पीटते बक्सर स्टेशन रोड स्थित एक निजी ढाबा में पहुंचे तथा वहां भी उनके साथ मारपीट की गयी. इतना ही नहीं इस मारपीट को लाइव भी कर दिया. दूसरी तरफ लाइव में खेसारी लाल यादव के निजी सहायक ने भी पंकज को धमकी दी और कहा कि उसके साथ और भी बुरा होगा.

इस विषय में पत्रकारों से बात करते हुए पंकज सिंह ने बताया कि खेसारी लाल यादव के एक गाने के जवाब में दूसरा गाने गाने के बाद खेसारी लाल के इशारे पर दिनारा थाने की पुलिस उनके घर पर गई थी. उनके माता-पिता से भी अभद्रता की.

इस घटना के बाद अखिलेश कश्यप नामक युवक ने उन्हें समझौता करने के लिए बुलाया लेकिन, जब वह समझौता करने के लिए बक्सर गोलंबर पर पहुंचे तो उन्हें जबरदस्ती एक गाड़ी में बैठा लिया गया. फिर रेलवे स्टेशन रोड के नगर भवन समीप एक निजी ढाबे में लाकर उनके साथ जमकर मारपीट की गई. अखिलेश कश्यप के साथ करीब 15 लड़के थे. उधर खेसारी लाल यादव के निजी सहायक भी लाइव आकर यह कहते नजर आए की इसे और मारना चाहिए. उन्होंने बताया कि मामले को लेकर वह प्राथमिकी दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाएंगे.

दूसरी तरफ इस मामले में दुल्लहपुर के रहनेवाले विकास सिंह ने बताया कि पंकज सिंह उनके गांव के भांजे हैं तथा खेसारी लाल यादव जैसे गायक जो स्वयं भोजपुरी भाषा को अश्लील बनाने का काम करते रहे हैं उनके विरोध में यदि किसी युवक ने इस तरह का गीत गा दिया तो उसके साथ उन्हें कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए थी ना की गुंडागर्दी. ऐसे में इस बात का कड़ा विरोध होगा.  

उधर, मामले में भोजपुरी करे पुकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राष्ट्रवादी अटल सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंद कुमार तिवारी ने कहा है कि, किसी भी व्यक्ति को कानून अपने हाथ में लेने का हक नहीं है. यदि किसी को किसी से नाराजगी है तो वह कानून का सहारा ले ना कि गुंडागर्दी करे.

लिंक पर क्लिक कर देखें लाइव वीडियो: खेसारी लाल के गुर्गों ने पंकज सिंह को पीटा







Post a Comment

0 Comments