आरटीआई के द्वारा सांसद के विकास कार्यों का मांगा ब्यौरा ..

कहा कि जब जनता वोट देकर सांसद चुनती हैं तो उसे भी जानने का हक हैं कि, हमारे सांसद ने क्षेत्र में क्या विकास कार्य किए हैं. ऐसे में एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में लोक सूचना पदाधिकारी से आरटीआई के द्वारा वर्ष 2014-15 से लेकर वर्ष 2020-21 तक सांसद निधि कोष से क्षेत्र में कराये गए कार्यों का पूर्ण विवरण मांगा है.

 





- जनशक्ति संगठन के संयोजक हैं रविंद्र शाहबादी
- कहा, गुमराह ना हो जनता इसलिए मांगी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केन्द्रीय स्वाथ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे के संसदीय क्षेत्र में सांसद निधि से कराये गए कार्यों की पूर्ण जानकारी  प्राप्त करने के लिए लोक सूचना पदाधिकारी से सूचना के अधिकार के तहत जानकारी मांगी गई है.

इस बात की जानकारी जनशक्ति संगठन के संयोजक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र सिंह शाहाबादी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी. श्री शाहाबादी ने बताया कि स्थानीय सांसद के द्वारा बक्सर के जनता की आशाओं व आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य नहीं कराया गया है लेकिन, सांसद व उनके समर्थको द्वारा जनता को लगातार गुमराह किया जाता हैं कि हमने बहुत कार्य कराये हैं.  

उन्होंने कहा कि जब जनता वोट देकर सांसद चुनती हैं तो उसे भी जानने का हक हैं कि, हमारे सांसद ने क्षेत्र में क्या विकास कार्य किए हैं. ऐसे में एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में लोक सूचना पदाधिकारी से आरटीआई के द्वारा वर्ष 2014-15 से लेकर वर्ष 2020-21 तक सांसद निधि कोष से क्षेत्र में कराये गए कार्यों का पूर्ण विवरण मांगा है ताकि, आम जनता को भी यह बताया जा सके.










Post a Comment

0 Comments