किशोरी के साथ गैंगरेप मामले में अपनों को बनाया गया आरोपी, मुखिया पुत्र समेत दो गिरफ्तार ..

जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के द्वारा गुरुवार की देर रात की इस घटना में सखुआना पंचायत के मुखिया राधेश्याम के पुत्र अरविंद को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में महिला थाना में पीडि़ता के बयान पर केस दर्ज करने के साथ ही घटना में संलिप्त महिला जो पीडि़ता की चाची है, को गिरफ्तार कर लिया गया था. 

 





- राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है घटना
- मामले में आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध महिला थाने में दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी

बक्‍सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना के एक गांव में एक किशोरी के साथ हुई दुष्कर्म की वारदात में उसके दो चचेरे चाचा के साथ कुल 6 लोगों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के द्वारा गुरुवार की देर रात की इस घटना में सखुआना पंचायत के मुखिया राधेश्याम के पुत्र अरविंद को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में महिला थाना में पीडि़ता के बयान पर केस दर्ज करने के साथ ही घटना में संलिप्त महिला जो पीडि़ता की चाची है, को गिरफ्तार कर लिया गया था. 



किशोरी को बहाने से बुलाकर ले गई थी चाची: 

बताते चलें कि गुरुवार देर रात 11 बजे राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से रिश्ते की चाची बगल की किशोरी को किसी काम के बहाने अपने घर बुलाकर ले गई थी, जहां पूर्व से ही छिपकर बैठे पांच युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद किसी तरह जब किशोरी अपने घर गई तब घरवालों को इस घटना की जानकारी मिली. सबसे बड़ी बात कि दुष्कर्म के लिए किशोरी को ले जाने वाली रिश्ते में चाची लगती है, जबकि आरोपितों में पीडि़ता के दो चचेरे चाचा भी शामिल थे.

शुक्रवार को महिला थाने में दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी:

मामले में शुक्रवार की सुबह महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसमें संगीता देवी पति धनजी राम, लालजी राम, संजय राम, बबलू राम, रामबाबू कुंवर और अरविंद कुमार महिला समेत छह लोगों पर आरोप लगाया गया था. इस बीच पीड़ित किशोरी की मेडिकल जांच तथा कोर्ट में बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस ने घटना में शामिल संगीता देवी को गिरफ्तार कर लिया था. इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि देर शाम घटना के आरोपित पंचायत के मुखिया राधेश्याम राम के पुत्र अरविंद राम को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.








Post a Comment

0 Comments