वरिष्ठ पत्रकार के पैतृक घर से लाखों की संपत्ति की चोरी ..

पटना से गांव पहुंचे. बाहर से ताला खोलकर जब उन्होंने घर के अंदर प्रवेश किया तो देखा कि सभी कमरों का ताला तोड़कर गैस चूल्हा, सिलेंडर, बर्तन, कपड़े, जेवर आदि के चोरी कर ली गई है. उन्होंने बताया कि तकरीबन 1 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली गई है. 




- दैनिक जागरण पटना में सीनियर सब एडिटर हैं दिलीप कुमार ओझा
- एक सप्ताह पूर्व भी इसी गांव में हुई थी चोरी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंघनपुरा गांव में एक घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. बताया जा रहा है कि, जिस घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है वह दैनिक जागरण पटना में सीनियर सब एडिटर के रूप में कार्यरत दिलीप कुमार ओझा उर्फ मिथलेश ओझा का है. 




उन्होंने सिमरी थानाध्यक्ष को दिए अपने आवेदन में बताया है कि, पटना में कार्यरत होने के कारण बड़का सिंहनपुरा स्थित उनके घर में ताला बंद रहता है. वह अपने पूरे परिवार के साथ पटना में रहते हैं. शुक्रवार को शाम तकरीबन 8:00 बजे उनकी पत्नी पुष्पा ओझा एवं बेटा अविनाश ओझा पटना से गांव पहुंचे. बाहर से ताला खोलकर जब उन्होंने घर के अंदर प्रवेश किया तो देखा कि सभी कमरों का ताला तोड़कर गैस चूल्हा, सिलेंडर, बर्तन, कपड़े, जेवर आदि के चोरी कर ली गई है. उन्होंने बताया कि तकरीबन 1 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली गई है. मामले में उन्होंने थाने में एफआइआर दर्ज करते हुए चोरों का पता लगाने का अनुरोध किया है. वहीं, सिमरी थानाध्यक्ष ने यह बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



उधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि तकरीबन 1 सप्ताह पूर्व भी गांव में चोरी की एक घटना हुई थी जिसमें स्थानीय किशोर उम्र के चोरों को पकड़ा गया था वहीं, सामान खरीदने वाले दुकानदार को भी ग्रामीणों ने ही पकड़ा था लेकिन, बाद में उन्हें स्थानीय स्तर पर पंचायत कर छोड़ दिया गया. उधर, प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. शशांक शेखर ने घटना की निंदा की है तथा कहा है कि, पुलिस जल्द से जल्द मामले का उद्भेदन करे, ताकि पुलिस के प्रति लोगों का विश्वास कायम रह सके.








Post a Comment

0 Comments