वीडियो: ससुराल से लौटे व्यक्ति की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत, श्मशान से शव उठा ले गई पुलिस ..

निकेश एक कमरे में चले गए लेकिन, उनके दादाजी को इस बात पर संदेह हुआ. जिसके कारण कुछ देर के बाद वह निकेश के कमरे की तरफ गए. उन्होंने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन, जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उन्होंने किसी तरह दरवाजा तोड़ा तो यह देखा की निकेश पंखे से लटका हुआ था. 
पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराते मृतक के दादाजी





- मुरार थाना क्षेत्र के ठोरी पांडेयपुर गांव का है मामला
- मृतक की पत्नी तक को नहीं दी गई मृत्यु की सूचना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुरार थाना क्षेत्र के ठोरी पांडेयपुर गांव के रहने वाले एक व्यक्ति की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति अपने ससुराल से लौटकर अपने घर पहुंचे और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बाद में मृतक के परिजन बिना मृतक की पत्नी को सूचना दिए ही शव के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट पहुंच गए. इसी बीच किसी प्रकार से मृतक की पत्नी तथा ससुराल वालों को इस बात की जानकारी हुई और उन्होंने पुलिस के सहयोग से अंतिम संस्कार रुकवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक के ससुराल वालों का कहना है कि उनकी हत्या की गई है. उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुरार थाना क्षेत्र के ठोरी पांडेयपुर गांव के रहने वाले कमलेश प्रसाद के पुत्र निकेश उर्फ कल्लू की शादी वर्ष 2013 में इटाढ़ी थाना क्षेत्र के चांदूडिहरा गांव में हुई थी. इस शादी से उनको एक पुत्र तथा एक पुत्री है. बताया जा रहा है कि पिछले दिनों वह अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए अपने ससुराल गए हुए थे. इसी बीच शनिवार को वह अपने घर ठोरी पांडेयपुर लौटे जहां उनके दादाजी तथा अन्य परिवार वाले मौजूद थे. उन्होंने कहा कि, वह बहुत थके हुए हैं तथा आराम करेंगे. यह कह कर निकेश एक कमरे में चले गए लेकिन, उनके दादाजी को इस बात पर संदेह हुआ. जिसके कारण कुछ देर के बाद वह निकेश के कमरे की तरफ गए. उन्होंने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन, जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उन्होंने किसी तरह दरवाजा तोड़ा तो यह देखा की निकेश पंखे से लटका हुआ था. 





आनन-फानन में उसे पंखे से उतारा गया लेकिन तब तक उसके प्राण पखेरू उड़ गए थे. बाद में परिजन शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए चरित्रवन स्थित मुक्तिधाम पहुंचे लेकिन, इन सबके बीच उन्होंने मृतक की पत्नी को इस बात की सूचना देना उचित नहीं समझा. हालांकि, किसी प्रकार पत्नी तथा अन्य ससुराल वालों को इस बात का पता चल गया और वह पुलिस को इस बात की सूचना देते हुए सीधे चरित्रवन स्थित मुक्तिधाम पहुंचे जहां अब अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी. पुलिस ने तुरंत ही शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

बताया जा रहा है कि मृतक के गले पर जो निशान देखे गए हैं उन्हें देखकर मृतक के ससुराल वाले यह अनुमान लगा रहे हैं कि, उनकी गला घोंट कर हत्या कर दी गई है. मामले में पूछे जाने पर पुलिसकर्मियों ने बताया कि मृतक के ससुराल वालों की सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वहीं, मामले की जांच जारी है.

वीडियो:



Post a Comment

0 Comments