नगर में चला सघन रोको-टोको अभियान, वसूला हज़ारों रुपये जुर्माना ..

कहना है कि, अनलॉक की प्रक्रिया शुरु हो जाने के बावजूद लोग ऐसा ना समझें कि वायरस का खतरा टल गया है. लोगों को पहले से ज्यादा सतर्कता बरतने की आवश्यकता है. घरों से बाहर लोग तभी निकले जब कोई आवश्यक कार्य हो और जब निकले तब संक्रमण रोधी नियमों का पालन अवश्य करें. 
बच्चे को समझाते एसडीएम





- लोगों से की गई संक्रमण रोधी को अपनाने की अपील
- अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर चलाया गया था अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो जाने के बावजूद प्रशासन संक्रमण को लेकर सतर्कता बरतना नहीं छोड़ रही है और लोगों को सड़क पर मास्क पहन के निकलने तथा फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अनुरोध तो किया ही जा रहा है साथ ही साथ रोको-टोको अभियान भी नियमित रूप से चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय के निर्देश पर प्रखंड विकास पदाधिकारी दीप चंद जोशी के नेतृत्व में नगर के मॉडल थाना चौक तथा अन्य चौक चौराहों पर सघन मास्क जांच अभियान चलाया गया. इस अभियान के तहत लोगों से हजारों रुपयों का जुर्माना भी लिया गया. इस बाबत जानकारी देते हुए यातायात प्रभारी अंगद सिंह ने बताया कि मास्क जांच अभियान के साथ-साथ हेलमेट आदि की भी जांच की गई. कुल मिलाकर तकरीबन 12 हज़ार रुपयों का जुर्माना वसूला गया.


अनुमंडल पदाधिकारी का कहना है कि, अनलॉक की प्रक्रिया शुरु हो जाने के बावजूद लोग ऐसा ना समझें कि वायरस का खतरा टल गया है. लोगों को पहले से ज्यादा सतर्कता बरतने की आवश्यकता है. घरों से बाहर लोग तभी निकले जब कोई आवश्यक कार्य हो और जब निकले तब संक्रमण रोधी नियमों का पालन अवश्य करें. कार्यस्थल पर भी मास्क तथा सैनिटाइजर आदि का नियमित प्रयोग आवश्यक है. एसडीएम ने कहा कि संक्रमण से स्वयं तथा अपने पूरे परिवार को सुरक्षित रखने की जवाबदेही हर एक व्यक्ति की है, जिसका निर्वहन उसे अवश्य करना चाहिए.











Post a Comment

0 Comments