वीडियो: लोक न्याय मार्च निकाल जाप ने रखी पांच सूत्री मांग ..

दूसरी तरफ निजी विद्यालयों के द्वारा बिना पढ़ाई के ही शुल्क वसूली पर रोक लगनी चाहिए. अस्पतालों की व्यवस्था ठीक करने मनरेगा को कृषि कार्य से जोड़ने तथा बेरोजगारों को रोजगार अथवा बेरोजगारी भत्ता दिए जाने की मांग की गई. 




- जिलाध्यक्ष श्रीकांत सिंह यादव के नेतृत्व में निकला था मार्च
- बेरोजगारों को रोजगार या बेरोजगारी भत्ता देने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जन अधिकार पार्टी के द्वारा रविवार को लोक न्याय मार्च निकालकर पप्पू यादव की रिहाई समेत पांच सूत्री मांगे रखी गयी. यह मार्च जिलाध्यक्ष श्रीकांत सिंह यादव के नेतृत्व में निकाला गया था, जिसमें युवा परिषद के जिलाध्यक्ष अजय कुमार यादव, दलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ. अनिल पासवान समेत कई लोग मौजूद रहे. इस दौरान नेताओं ने कहा कि पप्पू यादव कि जल्द से जल्द रिहाई की जानी चाहिए. साथ ही कोरोना की वजह से मृत मरीजों के परिजनों को मुआवजा मिलना चाहिए. 

दूसरी तरफ निजी विद्यालयों के द्वारा बिना पढ़ाई के ही शुल्क वसूली पर रोक लगनी चाहिए. अस्पतालों की व्यवस्था ठीक करने मनरेगा को कृषि कार्य से जोड़ने तथा बेरोजगारों को रोजगार अथवा बेरोजगारी भत्ता दिए जाने की मांग की गई. मौके पर युवा उपाध्यक्ष राजकुमार, बीरबल मुन्ना पहलवान, रामबाबू यादव, सुरेश सिंह, रामाश्रय सिंह समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वीडियो












Post a Comment

0 Comments