कई प्रमुख लोगों ने ली वैक्सीन, वर्चुअल बैठक में भ्रांति दूर करने की ली शपथ ..

संध्या काल में सभी के साथ जूम एप पर एक वर्चुअल बैठक की गई, जिसमें कई धर्मगुरु, सामाजिक कार्यकर्ता, प्रबुद्धजन तथा व्यवसायी जुड़े हुए थे. अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा सब से यह आग्रह किया गया कि, वह वैक्सीनेशन के अभियान को सफल बनाने में अपना योगदान दें ताकि संक्रमण को जिले राज्य तथा पूरे देश से भगाए जा सके. 

 





- वैक्सीन लेकर एसडीएम ने लोगों से की जागरूकता की अपील
- वर्चुअल बैठक में शामिल हुए धर्मगुरु, समाजसेवी तथा व्यवसायी व प्रबुद्धजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: "वैक्सीनेशन को लेकर तमाम तरह की भ्रांतियों को दूर करने के लिए सभी लोगों को आगे आना होगा तथा यह बताना होगा कि वैक्सीनेशन क्यों जरूरी है? जिससे कि लोग जागरुक हो और संक्रमण से लड़ने के लिए तैयार हो जाएं". यह कहना है अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय का. दरअसल, संक्रमण रोधी अभियान को मजबूती देने के लिए कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कोविड-19 टीका लिया. जिसके बाद अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय के द्वारा संध्या काल में सभी के साथ जूम एप पर एक वर्चुअल बैठक की गई, जिसमें कई धर्मगुरु, सामाजिक कार्यकर्ता, प्रबुद्धजन तथा व्यवसायी जुड़े हुए थे. अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा सब से यह आग्रह किया गया कि, वह वैक्सीनेशन के अभियान को सफल बनाने में अपना योगदान दें ताकि संक्रमण को जिले राज्य तथा पूरे देश से भगाए जा सके. मौके पर उन्होंने बताया कि सभी केंद्रों परटीकाकरण का अभियान चलाया जा रहा है तकरीबन 6 तारीख के बाद 18 वर्ष से ज्यादा के युवाओं को भी केंद्रों पर वैक्सीन मिलने लगेगी. 






वैक्सीन लेने वाले लोगों में नगर के वार्ड संख्या 10 के पूर्व वार्ड पार्षद डॉ निसार अहमद, भाजपा नेता हिमांशु चतुर्वेदी, जदयू नेत्री लता श्रीवास्तव समेत कई लोग शामिल थे. इसके अतिरिक्त जूम मीटिंग में भाग लेने वाले लोगों में डॉ. निसार अहमद रेडक्रॉस के सचिव डॉ. श्रवण कुमार तिवारी, आपदा प्रबंधक डॉ. हनुमान प्रसाद अग्रवाल, राज्य कोषाध्यक्ष दिनेश जयसवाल, समाजसेवी हामिद रजा खान, शिक्षाविद सतीश चंद्र त्रिपाठी, छात्र स्नेहाशीष वर्धन, बसांव मठ महंत अच्युत प्रपन्नाचार्य, कथा वाचक डॉ. रामनाथ ओझा, कृष्णानंद शास्त्री "पौराणिक" के साथ-साथ व्यवसायी अमित कुमार सिंह, दीपक पांडेय,  प्रमोद अग्रवाल समेत कई लोग मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments