ग्रीन कॉरिडोर में अब ऑक्सीजन लंगर चलाएगा साबित खिदमत फाउंडेशन ..

बताया कि अस्पताल के द्वारा ऐसे रोगी जिन्हें सांस लेने में दिक्कत महसूस हो रही हो उनके लिए ग्रीन कॉरिडोर का निर्माण किया है. यहां पर उन्हें नेबुलाइजर के साथ-साथ कंसंट्रेटर के माध्यम से आक्सीजन प्रदान किया जाता रहेगा. खास बात यह है कि यह पूर्णत: नि:शुल्क सेवा है.
ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के साथ साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक, सचिव व अन्य

 




- मंगाए गए 10 ऑक्सीज़न कंसंट्रेटर
- मुफ्त ऑक्सीजन बांटने की निदेशक ने की घोषणा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: संक्रमण काल में साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा जल्द ही ऑक्सीजन लंगर की व्यवस्था की जा रही है. यहां ऐसे लोग जिन्हें ऑक्सीजन की कमी महसूस हो वह सीधे अस्पताल में आ सकते हैं, जहां उन्हें निशुल्क ऑक्सीजन प्रदान किया जाएगा.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए संस्था के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि अस्पताल के द्वारा ऐसे रोगी जिन्हें सांस लेने में दिक्कत महसूस हो रही हो उनके लिए ग्रीन कॉरिडोर का निर्माण किया है. यहां पर उन्हें नेबुलाइजर के साथ-साथ कंसंट्रेटर के माध्यम से आक्सीजन प्रदान किया जाता रहेगा. खास बात यह है कि यह पूर्णत: नि:शुल्क सेवा है. कंसंट्रेटर को जन सेवा में समर्पित करने के कार्यक्रम के दौरान संस्था के सचिव साबित रोहतासवी, प्रबंधक मुर्शीद राजा, हरेंद्र यादव, मो.अशरफ़, उषा, मो. साज़िद, खालिद रज़ा, रियाजुद्दीन समेत कई लोग मौजूद रहे.

डॉ. आलम ने बताया कि संस्था सदैव गरीब कल्याण के लिए तत्पर रहती है. अस्पताल में भी रियायती दर पर विभिन्न तरह के जांच आदि की सुविधा दी जाती है. साथ ही साथ संक्रमण काल में संस्था के विभिन्न मुहल्लों का मुफ्त सैनिटाइजेशन तथा मास्क सैनिटाइजर आदि का वितरण किया जाता रहा है. इसके अतिरिक्त जरूरतमंदों को खाद्यान्न आदि के उपलब्धता हर माह सुनिश्चित कराई जाती है.








Post a Comment

0 Comments