ढाबा संचालक ने फांसी लगाकर दी जान ..

बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह गांव के पूरब बाजार की तरफ जब लोग गए तो उन्होंने देखा कि उक्त व्यक्ति गमछे का फंदा बनाकर पेड़ में लटका हुआ है तुरंत ही मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.


 




- आर्थिक तंगी बताई जा रही घटना की वजह
- मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नावानगर थाना क्षेत्र के स्थानीय इलाके में एक ढाबा संचालक ने पेड़ में अपने गमछे से फांसी का फंदा बनाकर तथा उसे लटक कर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति स्थानीय निवासी है तथा माना जा रहा है कि उन्होंने आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को उतारकर सबसे पहले स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया लेकिन, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई.



बताया जा रहा है कि मृत व्यक्ति स्थानीय निवासी सुदर्शन ठाकुर के पुत्र सुनील ठाकुर थे जो कि स्थानीय बाजार में ढाबा संचालन करते थे लॉक डाउन की वजह से उनका ढाबा बंद हो गया है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि वह आर्थिक तंगी से परेशान थे. दबी जुबान से लोगों का यह भी कहना है कि वह लॉकडाउन में कर्ज में भी डूबे हुए थे लगभग इन्हीं वजहों के कारण उन्होंने इस तरह का कदम उठाया है हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह गांव के पूरब बाजार की तरफ जब लोग गए तो उन्होंने देखा कि उक्त व्यक्ति गमछे का फंदा बनाकर पेड़ में लटका हुआ है तुरंत ही मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

पत्नी तथा तीन संतानों के सामने पहाड़ जैसा जीवन:

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पत्नी रिंकू तथा मृतक के तीन संतानों के समक्ष परेशानियों का पहाड़ खड़ा हो गया है. लॉकडाउन हो जाने के बावजूद मृतक किसी तरह परिवार चला रहे थे. बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी की वजह से पारिवारिक कलह भी सामने आ रहा था लेकिन, उनके द्वारा इस तरह का कदम उठा लेने के बाद बच्चों तथा पत्नी के समक्ष जीवन यापन की समस्या खड़ी हो गई है.







Post a Comment

0 Comments