सीएसपी संचालक से सवा लाख रुपयों की लूट ..

अभी घर से निकलकर सोनू महज आधा किमी दूर डिहरा गांव के पुल पर ही पहुंचे ही थे कि पूर्व से घात लगाए अपाची सवार तीन युवकों ने पहले उसकी बाइक को पैर से मारते हुए गिरा दिया और कनपटी पर पिस्टल सटाकर रुपयों से भरा बैग छीनकर चलते बने. अचानक हुई घटना से अवाक सोनू ने खुद की सम्हालते हुए सोनवर्षा ओपी पुलिस को घटना की सूचना दी. 

 




- सोनवर्षा ओपी के दंगौली - डिहरा गांव के रहने वाले युवक से हुई लूट
- सुबह 8:00 बजे सीएससी खोलने के लिए जा रहे थे संचालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के दंगौली-डिहरा मार्ग पर बाइक सवार अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक से सवा लाख रुपयों की धनराशि लूट ली और फरार हो गए. घटना सुबह तकरीबन 8:00 बजे की है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है लेकिन, देर शाम तक पुलिस किसी अपराधी को गिरफ्तार करने में सफल नहीं हो सकी है.



इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार दंगौली निवासी भिखारी सिंह का पुत्र सोनू कुमार सोनवर्षा में आइडीबीआइ फ‌र्स्ट बैंक की ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करते हैं. एक दिन पूर्व रविवार को सेंटर पर जमा कराया गया सवा लाख रुपया सीएसपी बंद करने के बाद लेकर घर चले आए थे. सोमवार की सुबह तकरीबन आठ बजे के करीब संचालक सोनू कुमार सवा लाख रुपये लेकर अपनी बाइक द्वारा सोनवर्षा सीएसपी केंद्र पर जा रहे थे. अभी घर से निकलकर सोनू महज आधा किमी दूर डिहरा गांव के पुल पर ही पहुंचे ही थे कि पूर्व से घात लगाए अपाची सवार तीन युवकों ने पहले उसकी बाइक को पैर से मारते हुए गिरा दिया और कनपटी पर पिस्टल सटाकर रुपयों से भरा बैग छीनकर चलते बने. अचानक हुई घटना से अवाक सोनू ने खुद की सम्हालते हुए सोनवर्षा ओपी पुलिस को घटना की सूचना दी. 

सूचना मिलते ही कुछ ही देर के अंदर घटनास्थल पर पहुंच पुलिस छानबीन में जुट गई. घटना की पुष्टि करते सोनवर्षा ओपी प्रभारी प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि सूचना मिलते ही क्षेत्र की नाकेबंदी करते हुए वाहन चालकों की जांच की जा रही है. पुलिस द्वारा घटनास्थल से भी सुराग ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है. हालांकि, समाचार लिखे जाने तक मामले में कोई सफलता नहीं मिली थी.







Post a Comment

0 Comments