पुलिस ने जब्त की शराब लदी पिकअप ..

इसी बीच सुबह तकरीबन साढ़े 5 बजे एक पिकअप आती दिखाई दी. रोकने के लिए हाथ देने पर पिकअप चालक तेजी से भागने लगा. इसी क्रम में महदह पुल के पास वह असंतुलित हो गया और पिकअप पलट गई, जिसके बाद चालक भाग निकला.



- थाना क्षेत्र के नदांव-जगदीशपुर मार्ग पर महदह पुल के समीप हुई बरामदगी
- पुलिस को चकमा देकर भाग निकला का चालक, पलट दी पिकअप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाने के इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग आउटपोस्ट की पुलिस ने जगदीशपुर-नदांव रोड से महदह पुल के समीप शराब लदी एक पिक अप को जब्त किया है. बुधवार सुबह हुई इसमें पिकअप चालक पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. बाद में पुलिस ने पिकअप तथा शराब की खेप को अपने कब्जे में लिया और उसे थाने में ले जाया गया.



इस बाबत जानकारी देते हुए आउटपोस्ट प्रभारी बिगाऊ राम ने बताया कि पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना मिलने पर उनके साथ एसआई नंदू कुमार तथा टीम के द्वारा पुलिस ने मार्ग की निगरानी शुरू की. इसी बीच सुबह तकरीबन साढ़े 5 बजे एक पिकअप आती दिखाई दी. रोकने के लिए हाथ देने पर पिकअप चालक तेजी से भागने लगा. इसी क्रम में महदह पुल के पास वह असंतुलित हो गया और पिकअप पलट गई, जिसके बाद चालक भाग निकला. तलाशी लेने पर पिकअप से 4150 बोतल (180 एमएल/प्रति) अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. अधिवक्ता सह सामाजिक कार्यकर्ता मनोज यादव ने पुलिस की सफलता पर बधाई दी है.










Post a Comment

0 Comments