मानव तस्करों के हाथों में जाने से बचा बच्चा ..

इसी बीच बक्सर रेलवे स्टेशन पर उनका बच्चा ट्रेन से उतर गया. काफी रात होने के वजह से किसी ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया. बाद में इस बात की सूचना जीआरपी को दी गई, जिसके बाद विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर जीआरपी सक्रिय हुई और सोमवार की देर रात बक्सर रेलवे स्टेशन पर भटकता हुआ बच्चा बरामद कर लिया गया. 



- सीतामढ़ी से वाराणसी जा रहा था परिवार
- बक्सर रेलवे स्टेशन पर परिजनों से भटक गया था बच्चा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जीआरपी के सहयोग से ट्रेन में यात्रा कर रहे अपने परिजनों से बिछड़ गए एक 8 वर्षीय बच्चे को मानव तस्करों के हाथों में जाने से बचा लिया गया. बाद में किशोर के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक उसके परिजनों से संपर्क करते हुए पुलिस में परिजनों को बुलाकर बच्चे को शकुशल उनके हवाले कर दिया. परिजन अपने बच्चे को पाकर बेहद खुश हैं और उसमें रेल पुलिस को धन्यवाद दिया.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि, सीतामढ़ी के रहने वाले बृजेश कुमार अपने परिवार और बच्चे के साथ वाराणसी स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. इसी बीच बक्सर रेलवे स्टेशन पर उनका बच्चा ट्रेन से उतर गया. काफी रात होने के वजह से किसी ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया. बाद में इस बात की सूचना जीआरपी को दी गई, जिसके बाद विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर जीआरपी सक्रिय हुई और सोमवार की देर रात बक्सर रेलवे स्टेशन पर भटकता हुआ बच्चा बरामद कर लिया गया. 

उधर, मामले में परिजनों ने आशंका जताई कि, संभवत मानव तस्करों के द्वारा उनके बच्चे को बहला-फुसलाकर उतार लिया गया होगा. क्योंकि, बार-बार पूछे जाने पर भी बच्चे के द्वारा यह नहीं बताया गया कि वह स्टेशन पर कैसे उतर गया? बहरहाल, अपने बच्चे को सकुशल वापस पाकर परिजन काफी खुश थे और पुलिस का आभार जता रहे थे.










Post a Comment

0 Comments