खुलासा: पत्नी के साथ नाजायज संबंध से नाराज पुत्र ने की थी वृद्ध पिता की हत्या ..

जांच के क्रम में मिले सुरागों के आधार पर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मृतक की हत्या किसी बड़ी दुश्मनी में बेहद निर्ममता से की है. ऐसे में विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच शुरू की गई और मृतक के पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु हुई.

 





- सिमरी थाना के तिलक राय ओपी में पिछले माह हुई थी हत्या की वारदात
- पुलिस के समक्ष कबूल किया गुनाह तो भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय ओपी हाता अंतर्गत राजपुर गांव में पिछले 21 मई को हुई वृद्ध की हत्या मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है हालांकि, हत्या की जो वजह बताई गई है और हत्या में जो व्यक्ति गिरफ्तार किया गया है, उसे देखकर सभी चौक गए हैं। पुलिस का कहना है कि, युवक को अपनी पत्नी के साथ पिता का अवैध संबंध होने की जानकारी मिली थी. इस बात का वह विरोध करता था लेकिन, उसके पिता इस संबंध को खत्म करने को तैयार नहीं थे ऐसे में उसने पिता की हत्या कर दी.

दरअसल, पिछले माह की 21 तारीख को स्थानीय थाना क्षेत्र के राजपुर नई बस्ती के निवासी वृद्ध छोटेलाल गोंड़ को धारदार हथियार के वार से मौत के घाट उतार दिया गया था. मृतक के सिर तथा शरीर पर कई जगह तेज धार के हथियार से वार के निशान थे. ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने बहुत ही बेरहमी से उनकी हत्या की है. मामले में मृतक की पत्नी कमला देवी ने बताया था कि उनके पति की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी ऐसे में उनके बयान के आधार पर अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

उधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डुमरांव एसडीपीओ के.के. सिंह सदलबल मौके पाए पहुंचे तथा तथा मामले की जांच शुरू कर दी. जांच के क्रम में मिले सुरागों के आधार पर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मृतक की हत्या किसी बड़ी दुश्मनी में बेहद निर्ममता से की है. ऐसे में विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच शुरू की गई और मृतक के पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु हुई.

पिता को कुकर्म से बार-बार मना करता था पुत्र:

पुलिस हिरासत में मृतक के पुत्र राजकुमार गोंड़ ने जो बात बताई उस पर सहसा विश्वास करना संभव नहीं था. उसने बताया कि उनके पिता छोटेलाल गोंड़(65 वर्ष) का उसकी पत्नी सोनी देवी(30 वर्ष) के साथ अवैध संबंध था. इस बात का विरोध वह अक्सर किया करता था लेकिन, उनके पिता उनकी बातों को अनसुना कर देते थे. पिता के इस व्यवहार से वह बेहद शर्मिंदगी झेल रहे थे. ऐसे में उन्होंने बेहद खौफनाक फैसला लेते हुए बधार की रखवाली कर रहे अपने पिता को निर्ममता पूर्वक मौत के घाट उतार दिया.

कहते हैं एसपी:
बधार में सोए वृद्ध की हत्या मामले में उसके पुत्र को गिरफ्तार किया गया है. पुत्र का कहना है कि पत्नी के साथ पिता के अवैध संबंध से नाराज होकर उसने इस तरह का कृत्य किया. स्वीकारोक्ति के बाद न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया.
नीरज कुमार सिंह
एसपी









Post a Comment

0 Comments