वीडियो: नियाज़ीपुर बांध चौक पर गोली मारकर युवक की हत्या ..

अपराधियों ने स्कार्पियो सवार दीपक को निशाना बनाकर गोली चला दी जो कि सीधे दीपक के सिर में लगी. माना जा रहा है कि दीपक के पक्ष से भी किसी ने गोली चलाई है, जो बाइक सवार अपराध कर्मियों में से एक के पैर में लगी है. गोली लगने के बाद बाइक सवार अपराधी बाइक छोड़कर एक ही बाइक पर भाग निकले.

दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो तथा लोगों की लगी भीड़




- अपने मित्र के यहां दाह संस्कार में शामिल होकर लौट रहा था युवक
- गोली चलने की बात से इंकार कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना अंतर्गत रामदास राय ओपी थाना क्षेत्र में नियाजीपुर बांध चौक के समीप शाम तकरीबन 6:30 बजे स्कार्पियो सवार एक युवक को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. गोली युवक के सिर में लगी. घायल अवस्था में उसे बक्सर सदर अस्पताल लाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र रेफर किया गया लेकिन, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. घटना के पश्चात बाइक सवार अपराधी भाग निकले वहीं, मौके पर पुलिस ने एक लावारिस बाइक बरामद की है. पुलिस अभी घटना के बारे में विशेष जानकारी होने से इंकार कर रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के रामदास ने ओपी थाना अंतर्गत सहियार पंचायत के मुखिया शंकर सिंह के पिता के मृत्यु के पश्चात उनके दाह-संस्कार में शामिल होने के लिए गए सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंहनपुरा गांव रहने वाले दीपक यादव (35 वर्ष), पिता-विद्यासागर यादव को अपराधियों ने गोली मार दी. बताया जा रहा है कि मुखिया शंकर सिंह के 1 पुत्र से दीपक की दोस्ती थी. इसी लिहाज से वह दाह संस्कार में शामिल होने पहुंचा था. वहां से लौटने के क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने स्कार्पियो सवार दीपक को निशाना बनाकर गोली चला दी जो कि सीधे दीपक के सिर में लगी. माना जा रहा है कि दीपक के पक्ष से भी किसी ने गोली चलाई है, जो बाइक सवार अपराध कर्मियों में से एक के पैर में लगी है. गोली लगने के बाद बाइक सवार अपराधी बाइक छोड़कर एक ही बाइक पर भाग निकले.

घायल अवस्था में उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां से चिकित्सकों के द्वारा उन्हें अन्यत्र ले जाने की सलाह दी गई लेकिन ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उक्त युवक की मौत हो गई. चिकित्सक ने बताया कि गोली युवक के सिर में लगी थी ऐसे में उसे बचा पाना संभव नहीं हो सका. दूसरी तरफ स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गोलीबारी की इस घटना में एक अन्य युवक को पैर में भी गोली लगी है जिस को इलाज के लिए उत्तर प्रदेश ले जाया गया. हालांकि, पुलिस इस मामले में अभी विशेष कुछ कहने से बच रही है. एसडीपीओ के.के. सिंह ने बताया कि, उन्हें गोली चलने की कोई जानकारी नहीं मिली है वहीं, रामदास राय ओपी थाना प्रभारी ने भी गोली चलने घटना की जानकारी होने से इनकार किया है. दूसरी तरफ पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक बरामद की है. बताया जा रहा है कि बाइक हमलावरों की है हालांकि, पुलिस कह रही है कि यह बाइक उस युवक की है जो स्कार्पियो की टक्कर में घायल हो गया था.

वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments