जिला कृषि पदाधिकारी तथा आत्मा परियोजना निदेशक का तबादला, मनोज कुमार को मिली कमान ..

उधर, आत्मा के परियोजना निदेशक राजेश कुमार सिंह को प्रोन्नति देते हुए जिला कृषि पदाधिकारी बेगूसराय का पदभार दिया गया है. उनके जाने के बाद आत्मा परियोजना निदेशक का रिक्त पदभार भी जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार ही संभालेंगे.
जिला कृषि पदाधिकारी कृष्णानंद चक्रवर्ती तथा आत्मा परियोजना निदेशक राजेश प्रताप सिंह






- पटना हुआ है कृष्णानंद चक्रवर्ती का तबादला
- आत्मा के परियोजना निदेशक का प्रभार भी संभालेंगे नए कृषि पदाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अपने कार्यकाल के दौरान विवादों से घिरे रहे जिला कृषि पदाधिकारी का तबादला हो गया है. उन्हें पटना जिले टाल दियारा में उपनिदेशक (शष्य)के पद पर स्थानांतरित किया गया है वहीं, टाल दियारा में ही उपनिदेशक (शष्य)के पद पर कार्यरत मनोज कुमार को जिले का कृषि पदाधिकारी बनाकर भेजा गया है. उधर आत्मा के परियोजना निदेशक राजेश कुमार सिंह को प्रोन्नति देते हुए जिला कृषि पदाधिकारी बेगूसराय का पदभार दिया गया है. उनके जाने के बाद आत्मा परियोजना निदेशक का रिक्त पदभार भी जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार ही संभालेंगे.

जिला कृषि पदाधिकारी के तबादले के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएन चौबे ने हर्ष व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि ऐसे दागी पदाधिकारी जिसने अपने कार्यकाल में केवल घोटाले ही किए हो, उनका यहां से चला जाना जिले के लिए काफी हितकर साबित होगा हालांकि, विजिलेंस की जांच के बाद उन्हें उनके किए की सजा अवश्य मिलेगी ऐसा उन्हें भरोसा है.










Post a Comment

0 Comments