खुद को अधिवक्ता बता रहा अपराधी संगी संग गिरफ्तार, पिस्तौल-कारतूस भी बरामद ..

बताया जा रहा है कि दोनों शराब के नशे में थे. उनमें से एक खुद को अधिवक्ता बताते हुए पुलिस पर धौंस जमाने की कोशिश कर रहा था. दोनों को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया.

 





- नगर थाने की पुलिस द्वारा चलाए जा रहे वाहन जांच में मिली सफलता
- एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर चलाया जा रहा था विशेष जांच अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एसपी नीरज कुमार के निर्देशानुसार नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में चलाए जा रहे विशेष वाहन जांच अभियान के क्रम में पुलिस ने जननायक कर्पूरी ठाकुर लॉ कॉलेज के समीप से  पिस्तौल तथा जिंदा कारतूस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दोनों शराब के नशे में थे. उनमें से एक खुद को अधिवक्ता बताते हुए पुलिस पर धौंस जमाने की कोशिश कर रहा था. दोनों को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया.

मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे नियमित वाहन जांच अभियान के दौरान गुरुवार की रात तकरीबन 10 बजे लॉ कॉलेज के समीप एक बाइक पर सवार होकर जा रहे दो लोगों को रोका गया. उनमें से एक खुद को अधिवक्ता बता रहे थे. जांच के क्रम में राजेश कुमार नामक युवक के पास से पिस्तौल तथा दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए. तुरंत ही दोनों व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया गया और थाने ले आने के बाद उनकी मेडिकल जांच कराई गई. मेडिकल जांच में दोनों के द्वारा शराब किए जाने की भी पुष्टि हुई, जिसके बाद उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.










Post a Comment

0 Comments