तो क्या आत्महत्या का प्रयास करने वाले शाखा प्रबंधक ने की थी माइक्रो फाइनेंस महिला कर्मी की हत्या?

राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा के माइक्रो फाइनेंस कंपनी कैशपार इंडिया में कार्यरत महिला कर्मी की हत्या मामले में पुलिस ने एक शाखा प्रबंधक को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि वह कैशपार माइक्रो फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक हैं हालांकि, वह किस शाखा के प्रबंधक है यह ज्ञात नहीं हो सका है क्योंकि, पुलिस इस मामले में काफी गोपनीयता बरत रही है. 
अस्पताल में इलाजरत शाखा प्रबंधक, एंबुलेंस के समीप लगी लोगों की भीड़ तथा घर में बिखरा खून





- उत्तर प्रदेश के गहमर थाना क्षेत्र के सेवराई के मैनेजर हैं शिवबरन आर्य 
- महिला की हत्या के अगले ही दिन की थी आत्महत्या की कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा के माइक्रो फाइनेंस कंपनी कैशपार इंडिया में कार्यरत महिला कर्मी की हत्या मामले में पुलिस ने एक शाखा प्रबंधक को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि वह कैशपार माइक्रो फाइनेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक हैं हालांकि, वह किस शाखा के प्रबंधक है यह ज्ञात नहीं हो सका है क्योंकि, पुलिस इस मामले में काफी गोपनीयता बरत रही है. 



इसके पूर्व गुरुवार को कैशपार माइक्रो फाइनेंस कंपनी के उत्तर प्रदेश के कौशांबी के रहने वाले तथा वर्तमान में गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा शाखा के शाखा प्रबंधक शिवबरन आर्य ने अपने हाथों की कलाई काटकर आत्महत्या का प्रयास किया. बताया जा रहा था कि उन्होंने पुलिस को यह कहानी बताई थी कि, उनकी पत्नी से उनका तलाक हो जाने के बाद वह एक शादीशुदा महिला के संपर्क में थे लेकिन, वह महिला भी काफी दूर चली गई जिसके कारण उन्होंने इस तरह का कदम उठाया है. ऐसे में पुलिस का संदेह उसी वक्त उक्त शाखा प्रबंधक पर चला गया था. मामले में पुलिस ने तियरा ब्रांच के शाखा प्रबंधक प्रमोद कुमार कनौजिया को हिरासत में लिया था लेकिन, उनसे पूछताछ करने के बाद पुलिस को कुछ खास हाथ नहीं लगा. इसी बीच कड़ी से कड़ी जोड़ती हुई पुलिस बिहार से यूपी तक के कनेक्शन को जोड़कर कातिल तक पहुंच गई. 

बहरहाल, अभी इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है ऐसे में हत्या किसने की है, यह राज अभी पूरी तरह से नहीं खुला है.








Post a Comment

0 Comments