पोखर में डूबने से किशोरी की मौत ..

गांव में शौच करने गई एक किशोरी की पैर फिसलने और पोखर में डूब जाने के कारण मौत हो गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा पोस्टमार्टम हो जाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया.




- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव का है मामला
- शौच के लिए गयी थी किशोरी, पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में डूबी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी प्रखंड के मनोहरपुर गांव में शौच करने गई एक किशोरी की पैर फिसलने और पोखर में डूब जाने के कारण मौत हो गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा पोस्टमार्टम हो जाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय प्रखंड के मनोहरपुर गांव के निवासी भरत राम की 13 वर्षीय पुत्री स्मृति कुमारी शौच करने के लिए घर से बाहर गई थी. इसी बीच पोखर के समीप पैर फिसलने के कारण वह गहरे पानी में चली गई और डूब गई. बाद में जब लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को पोखर से निकालकर कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है.










Post a Comment

0 Comments