वीडियो: जबरदस्ती के प्यार में तकरार बना महिला फाइनेंस कर्मी की हत्या का कारण ..

वारदात को अंजाम देने के बाद उसके शार्ट पर खून के निशान लग गए थे, जिससे कि वह आसानी से लोगों की नजर में आ जाता. ऐसे में उसने मोटरसाइकिल की डिक्की में गाड़ी साफ करने के लिए रखा एक पुराना टी-शर्ट निकाला और उसे पहन लिया जबकि, शर्ट को उसने डिक्की में ही रख दिया. उसने मौके से मृतका का मोबाइल तथा हत्या में प्रयुक्त चाकू भी ले लिया था. 





- मामले में परत दर परत खुले कई राज़
- हत्या में प्रयुक्त चाकू, खून से सना शर्ट तथा मृतका के मोबाइल फोन भी बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: महिला माइक्रो फाइनेंस कर्मी की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसी कंपनी की उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के गहमर थाना अंतर्गत भदौरा के समीप सेवराई तहसील के शाखा प्रबंधक को गिरफ्तार किया तथा उसे मीडिया के समक्ष प्रस्तुत किया. एसपी नीरज कुमार सिंह ने इस बाबत आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि शाखा प्रबंधक ने महिला कर्मी की हत्या की बात स्वीकार की है. उसने बताया है कि मामला आत्मीय संबंधों से जुड़ा हुआ है, जिसमें वह और आगे जाना चाह रहा था लेकिन महिला तैयार नहीं थी इसी बात को लेकर उसकी हत्या की गई है. हत्यारे शाखा प्रबंधक ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.




एसपी ने बताया कि भदौरा स्थित माइक्रो फाइनेंस कंपनी में बतौर शाखा प्रबंधक कार्यरत उत्तर प्रदेश के कौशांबी के निवासी शिवबरन आर्य का आत्मीय संबंध तियरा शाखा में कार्यरत महिला गीता देवी से था। वह महिला पर शादी करने का दबाव बना रहे थे लेकिन, महिला फाइनेंस कर्मी उनकी शर्तों के अनुसार उनसे शादी नहीं करना चाह रही थी. इसी बीच उन्हें यह ज्ञात हुआ कि, उक्त महिला का संबंध अन्य लोगों से भी है इसी बात को लेकर उन्होंने महिला की हत्या कर दी.





अन्य लोगों को भी फंसाने की कोशिश कर रहा था हत्यारा:

एसपी ने बताया कि हत्यारे शाखा प्रबंधक ले पुलिस को चकमा देने की खूब कोशिश की. सबसे पहले उसने अनुसंधान से ध्यान भटकाने के लिए स्वयं कलाई की नसें काट कर आत्महत्या की कोशिश की लेकिन, उसके इस कृत्य से कहीं ना कहीं संदेह और गहरा हो गया. घायल होने की वजह से उसे गाजीपुर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था लेकिन, बाद में जब पुलिस उसके पास पहुंची और उससे पूछताछ शुरु की तो उसने खुद को इस मामले से अलग बताया. बाद में पूछताछ के लिए वैज्ञानिक तरीके का इस्तेमाल किया गया तो उसने हत्या में खुद की तथा अन्य लोगों की संलिप्तता बताई. उसके द्वारा बताए गए चार लोगों को हिरासत में लेकर भी पूछताछ की गई लेकिन, वे लोग बार-बार कहते रहे कि उनका इस हत्याकांड से कोई वास्ता नहीं. बाद में जब दोबारा शाखा प्रबंधक से पूछताछ की गई तो उन्होंने अकेले ही इस हत्याकांड को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली.

हत्या के बाद गाड़ी साफ करने वाला टी-शर्ट पहन कर भाग निकला शाखा प्रबंधक:

हत्यारे शाखा प्रबंधक ने स्वीकार किया कि हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद उसके शार्ट पर खून के निशान लग गए थे, जिससे कि वह आसानी से लोगों की नजर में आ जाता. ऐसे में उसने मोटरसाइकिल की डिक्की में गाड़ी साफ करने के लिए रखा एक पुराना टी-शर्ट निकाला और उसे पहन लिया जबकि, शर्ट को उसने डिक्की में ही रख दिया. उसने मौके से मृतका का मोबाइल तथा हत्या में प्रयुक्त चाकू भी ले लिया था. सभी को उसने आगे नहर में फेंक दिया. उसके द्वारा बताए गए स्थान से पुलिस ने शर्ट, चाकू तथा मृतका के दो मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए हैं.

एक बच्चे को लेकर शादी करने का दबाव बना रहा था हत्यारा, नहीं तैयार थी महिला:

बताया जा रहा है कि शाखा प्रबंधक का उक्त महिला से काफी दिनों से संबंध था. उसने बताया है कि महिला से मिलने के लिए वह उत्तर प्रदेश से अक्सर आया करता था. उसने महिला से कहा था कि वह अपने एक बच्चे को लेकर उसके साथ भाग चले और शादी कर ले लेकिन, महिला का यह कहना था कि, वह अपने तीनों बच्चों के साथ चलेगी. इसी बात पर दोनों की सहमति नहीं बन रही थी. हत्यारे ने पुलिस को बताया कि, इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि, महिला का अन्य लोगों के साथ भी संबंध है, जिससे कि वह काफी व्यथित हुआ और उसने महिला की हत्या जैसा कदम उठाया.

वीडियो: 




Post a Comment

0 Comments