वीडियो: अनियंत्रित ट्रक ने यातायात प्रभारी को ठोका, बाल-बाल बची जान ..

ट्रक चालक ने आगे बढ़ने के क्रम में यातायात प्रभारी को ठोकर मार दी. गनीमत यह रही कि ट्रक के स्पीड काफी कम थी और चालक ने समय रहते ब्रेक लगा लिया. अगर ऐसा नहीं होता तो किसी बड़ी दुर्घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था. बाद में पुलिस कर्मियों के द्वारा ट्रक चालक को हड़काया गया लेकिन, उसके द्वारा माफी मांगे जाने पर उसे जाने दिया गया. 





- ड्यूटी के दौरान अंबेडकर चौक के समीप हुआ हादसा
- अंबेडकर चौक पर लगे जाम को हटाने के दौरान आ गया ट्रक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सड़क पर उतर कर अपनी ड्यूटी निभा रहे यातायात प्रभारी के साथ एक बड़ी दुर्घटना होते-होते बची. एक अनियंत्रित ट्रक चालक ने उन्हें ठोकर मार दी हालांकि, समय रहते ट्रक चालक ने ब्रेक लगा लिया. अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. बाद में यातायात प्रभारी के निर्देश पर ट्रक चालक को जाने दिया गया. चालक ट्रक लेकर राज्य खाद्य निगम के बाजार समिति स्थित गोदाम पर जा रहा था इसी दौरान अंबेडकर चौक के पास यह हादसा हो गया. 

दरअसल भीम आर्मी के द्वारा अंबेडकर चौक जाम किए जाने के बाद यातायात प्रभारी मौके पर पहुंच गए थे. उन्होंने जाम खत्म होने के बाद बाजार समिति में जा रहे ट्रकों को रवाना करना शुरु किया. इसी बीच ट्रक चालक ने आगे बढ़ने के क्रम में यातायात प्रभारी को ठोकर मार दी. गनीमत यह रही कि ट्रक के स्पीड काफी कम थी और चालक ने समय रहते ब्रेक लगा लिया. अगर ऐसा नहीं होता तो किसी बड़ी दुर्घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था. बाद में पुलिस कर्मियों के द्वारा ट्रक चालक को हड़काया गया लेकिन, उसके द्वारा माफी मांगे जाने पर उसे जाने दिया गया. यातायात प्रभारी ने बताया कि सड़क पर ड्यूटी करने के दौरान इस तरह की बातें होती रहती है लेकिन, कर्तव्य निर्वहन के लिए सड़क पर तो उतरना ही पड़ता है.
वीडियो: 












Post a Comment

0 Comments