वीडियो: मास्क नहीं पहनने पर जिलाध्यक्ष से दुर्व्यवहार समेत विभिन्न मामलों को लेकर सड़क पर उतरी भीम आर्मी ..

बताया कि, बीते 22 मई को महदह पुलिस लाइन के सार्जेंट मेजर सुभाष चंद्र प्रसाद द्वारा के उन को मास्क नहीं पहनने पर उठक-बैठक कराते हुए मुर्गा तक बनवा दिया था. जबकि, उन्होंने अपना परिचय भी दिया था साथ ही उन्हें सरेआम जातिसूचक गालियां देते हुए अपमानित किया गया.






- घंटों तक जाम रही सड़क, परेशान हुए लोग
- अनुमंडल पदाधिकारी के हस्तक्षेप के बाद खत्म हुआ सड़क जाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भीम आर्मी (भारत एकता मिशन) तथा आजाद समाज पार्टी के संयुक्त तत्वाधान में बक्सर तथा इटाढ़ी प्रखंड की विभिन्न समस्याओं तथा भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार राम के द्वारा मास्क नहीं पहनने को लेकर पुलिस लाइन के सार्जेंट मेजर सुभाष चंद्र प्रसाद के द्वारा उठक-बैठक कराए जाने की बात को लेकर स्थानीय अंबेडकर चौक पर धरना-प्रदर्शन करते हुए सड़क जाम कर दिया गया. इस दौरान काफी संख्या में भीम आर्मी के कार्यकर्ता मौजूद रहे. सड़क जाम किए जाने से तकरीबन 1 घंटे तक आवागमन बुरी तरह प्रभावित हुआ तथा लोग भी काफी परेशान हुए. ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन पर जा रहे यात्रियों को ज्योति प्रकाश चौक से पैदल ही उतर कर आगे की यात्रा करनी पड़ी. जाम किए जाने से सड़क पर ट्रकों तथा अन्य वाहनों की लंबी कतार लग गयी. अम्बेडकर चौक से ज्योति प्रकाश चौक तक कई वाहन जाम में फंसे रहे. बाद में एसडीएम के.के. उपाध्याय के द्वारा मौके पर पहुंचकर सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाया-बुझाया गया, जिसके बाद यातायात प्रभारी अंगद सिंह की तत्परता से जाम खत्म कराया गया.



इस संदर्भ में पत्रकारों से बात करते हुए भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने बताया कि, बीते 22 मई को महदह पुलिस लाइन के सार्जेंट मेजर सुभाष चंद्र प्रसाद द्वारा के उन को मास्क नहीं पहनने पर उठक-बैठक कराते हुए मुर्गा तक बनवा दिया था. जबकि, उन्होंने अपना परिचय भी दिया था साथ ही उन्हें सरेआम जातिसूचक गालियां देते हुए अपमानित किया गया वहीं, भभुअर पंचायत के अंतर्गत असामाजिक तत्वों के द्वारा दो बार बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को खंडित किया गया. इतना ही नहीं इटाढ़ी में निजी भूमि पर बौद्ध-दीक्षा (बुद्ध विहार) बनाने पर भी रोक लगाई गई.


ऐसे में एसपी से यह मांग की जा रही है कि वह उक्त सभी बिंदुओं के साथ ही सार्जेंट मेजर पर उचित कार्रवाई करें. मौके पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार राम के साथ-साथ जिला उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी बबलू कुमार, महासचिव जितेंद्र राम, नावानगर प्रखंड अध्यक्ष कुणाल, केसठ प्रखंड अध्यक्ष हरेराम पासवान, राजपुर प्रखंड अध्यक्ष गौतम सिंघानिया, जिला प्रवक्ता संदीप कुमार समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments