2 रुपये के सिक्के ने रोकी हिमगिरी एक्सप्रेस की रफ्तार, मामले में एक गिरफ्तार ..

इसी बीच आसपास टहल रहे एक युवक को संदेह के आधार पर पकड़ा गया लेकिन, वह हाथ छुड़ाकर भाग निकला. बाद में जांच करते हुए उक्त युवक को स्थानीय उड़ियानगंज स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार युवक ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. युवक का नाम दिनेश राय है. उन्होंने बताया कि उक्त युवक को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.




- दानापुर-डीडीयू रेलखंड के टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के समीप हुई घटना
- आरपीएफ ने युवक को घर से किया गिरफ्तार 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के समीप 2 रुपये का एक सिक्के के सहारे ट्रैफिक सिग्नल लाल करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. युवक स्थानीय उड़ियानगंज गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. गिरफ्तार युवक को सोमवार को जेल भेज दिया गया.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि, रविवार को हिमगिरी एक्सप्रेस के आगमन के  समय दोपहर में टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के पश्चिमी ऑउटर पर अचानक से रेलवे ट्रैफिक सिग्नल लाल हो गया, जिसके कारण ट्रेन को रोकना पड़ा. बाद में सिग्नल मेंटेनेंस के लिए पहुंचे रेलकर्मियों के द्वारा जांच की गई तो यह पाया गया की ट्रैक के ज्वाइंटर के बीच दो रुपये का एक सिक्का रख दिया गया है, जिससे सिग्नल लाल हो गया है. इसी बीच आसपास टहल रहे एक युवक को संदेह के आधार पर पकड़ा गया लेकिन, वह हाथ छुड़ाकर भाग निकला. बाद में जांच करते हुए उक्त युवक को स्थानीय उड़ियानगंज स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार युवक ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. युवक का नाम दिनेश राय है. उन्होंने बताया कि उक्त युवक को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.







Post a Comment

0 Comments