वीडियो: नाली के विवाद में भिड़े दो पक्ष, दो घायल, फौजी पर लगाया आरोप ..

विवाद बढ़ते-बढ़ते हिंसक मारपीट तक जा पहुंचा. दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चले जिसमें दोनों पक्षों के लोगों को चोटें लगी. एक पक्ष के ऋषिकेश चौबे और उनके छोटे भाई आशुतोष चौबे के सिर में गंभीर चोट पहुंची है. जिन्हें इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



- औद्योगिक थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव का है मामला
- मामले में दोनों पक्षों से के द्वारा थाने में दिया जा रहा आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक क्षेत्र के बेलाउर गांव में गली निर्माण कार्य को लेकर हुई मारपीट की घटना में दो दोनों पक्ष के लोग घायल हो गए हैं, गंभीर रूप से घायल एक पक्ष के लोगों का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. उधर, मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाने में आवेदन दिया जा रहा है. इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बेलाउर के रहने वाले ऋषिकेश चौबे और विकास गौरव नामक दो लोगों के बीच अपने घर के पास गली में निर्माण कार्य को लेकर कहासुनी हो गयी. विवाद बढ़ते-बढ़ते हिंसक मारपीट तक जा पहुंचा. दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चले जिसमें दोनों पक्षों के लोगों को चोटें लगी. एक पक्ष के ऋषिकेश चौबे और उनके छोटे भाई आशुतोष चौबे के सिर में गंभीर चोट पहुंची है. जिन्हें इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस संदर्भ में घायल आशुतोष ने बताया कि विकास गौरव एक सैनिक हैं और जब भी छुट्टी में अपने गांव आते हैं तो उनके साथ कोई बहाना ढूंढ कर उनसे विवाद करते हैं. मंगलवार को घर के सामने गली में अवैध कब्जा के कारण फौजी के साथ विवाद शुरू हुआ. जिसमे फौजी ने धारदार हथियार से वार कर दिया. जिसमे वह तथा उनका भाई आशुतोष चौबे घायल हो गए.
मामले प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने बताया कि, मारपीट की सूचना मिली है. घायलों का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. हालांकि दोनों पक्षों से अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने के पश्चात आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments