वीडियो: नगर में चोरों ने मचाया आतंक, शिक्षक के घर से हुई लाखों की चोरी ..

वहां से मंगलवार को वह जब वापस लौटे तो उन्होंने घर का सामान बिखरा हुआ पाया. बाद में उन्होंने देखा कि वेंटीलेटर टूटा हुआ है, साथ ही अटैची, अलमारी आदि भी टूटे हुए हैं. जांच करने पर उन्होंने पाया कि सोने व चांदी के गहनों के साथ-साथ 18 हज़ार रुपये की नगद राशि भी चोरों द्वारा चुरा ली गई है. ऐसे में उन्होंने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी. 




- नगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 3, वीर कुंवर सिंह कॉलोनी इलाके का है मामला
- मामले में प्राथमिकी के लिए पीड़ित ने दिया आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा. पिछले 30 मई को धोबी घाट मोहल्ले में 5.25 लाख रुपये की संपत्ति चोरी होने के बाद पुलिस अभी चोरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है, इसी बीच बगल के वार्ड संख्या 3, वीर कुंवर सिंह कॉलोनी के रहने वाले निजी शिक्षक अमरेंद्र तिवारी के घर में वेंटिलेटर प्रवेश कर अज्ञात चोरों ने तकरीबन 1 लाख रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली है. मामले को लेकर उन्होंने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु आवेदन दिया है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि इसी माह की 13 तारीख को वह सासाराम में अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए सपरिवार चले गए थे. वहां से मंगलवार को वह जब वापस लौटे तो उन्होंने घर का सामान बिखरा हुआ पाया. बाद में उन्होंने देखा कि वेंटीलेटर टूटा हुआ है, साथ ही अटैची, अलमारी आदि भी टूटे हुए हैं. जांच करने पर उन्होंने पाया कि सोने व चांदी के गहनों के साथ-साथ 18 हज़ार रुपये की नगद राशि भी चोरों द्वारा चुरा ली गई है. ऐसे में उन्होंने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी. मामले में जानकारी देने के लिए नगर थानाध्यक्ष के सरकारी नंबर पर फोन किया गया लेकिन, उनसे संपर्क नहीं होने के कारण उनका पक्ष ज्ञात नहीं हो सका.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments