युवा मोर्चा ने चलाया पौधरोपण अभियान ..

जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में नगर के विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर पौधरोपण किया गया. इस दौरान लोगों से अधिक से अधिक पौधे लगाने और पेड़-पौधों की सुरक्षा करने की अपील की गई. विशेष रूप से पीपल, बरगद और पाकड़ का वृक्ष लगाने का संदेश दिया गया जिससे ऑक्सीजन का नियमित प्रवाह होता रहता है. 

 




- पौधारोपण तथा संरक्षण का लिया गया संकल्प
- जिले के प्रत्येक मंडल में लगाए जाएंगे 500 पौधे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पर्यावरण संरक्षण हेतु पौधरोपण महा अभियान के तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बक्सर नगर में नगर अध्यक्ष दीपक सिंह की अध्यक्षता में पौधरोपण किया गया. उन्होंने कहा कि, जब पूरा विश्व कोरोना  वैश्विक महामारी को झेल रहा है ऐसी स्थिति में वृक्ष लगाना अति आवश्यक है, जिससे लोगों का जीवन बच सकता है. मौके पर मौजूद सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा वृक्ष को बचाने का संकल्प लिया गया.




जिलाध्यक्ष प्रियरंजन चौबे ने बताया कि, जिले के प्रत्येक मंडल में 500 पौधे लगाकर पर्यावरण को बचाने का संकल्प युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लिया है. जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में नगर के विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर पौधरोपण किया गया. इस दौरान लोगों से अधिक से अधिक पौधे लगाने और पेड़-पौधों की सुरक्षा करने की अपील की गई. विशेष रूप से पीपल, बरगद और पाकड़ का वृक्ष लगाने का संदेश दिया गया जिससे ऑक्सीजन का नियमित प्रवाह होता रहता है. इस दौरान जिलाध्यक्ष में अपील करते हुए कहा कि, वृक्ष लगाना जितना जरूरी है उतना ही उसको संरक्षण देना भी जरूरी है. संरक्षण हेतु सभी वृक्षों का घेरा का भी इंतजाम किया गया है. लोहे के फ्रेमिंग से सभी को सुरक्षित किया जाएगा. कार्यक्रम में प्रकाश पांडेय, अविनाश पांडेय,रूपेश दूबे, अक्षय ओझा, चंदन सिंह, गोलू मिश्रा, गौरी शंकर उपाध्याय, बलराम केसरी, अजय चौबे, कृष्णा कांत तिवारी इत्यादि लोग उपस्थित रहे.







Post a Comment

0 Comments