बक्सर के युवा राजद नेता हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज, तेज प्रताप यादव ने सरकार को घेरा ..

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व राजद नेता तेज प्रताप यादव नेता ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है कि, "तथाकथित सुशासन ने हमारे पार्टी के और मजबूतसिपाही को निगल लिया." उन्होंने पुलिसिया कार्यशैली पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि, "काफी मशक्कत करने के बाद सिमरी थाने ने एफआईआर लिया है, निष्पक्ष जांच की मांग करता हूँ."

 





- पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने हत्या मामले को बताया सरकार की नाकामी
- हत्या मामले में मृतक के पिता के बयान पर दर्ज प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के सहियार से लौटते समय गोली के शिकार के स्थानीय थाना क्षेत्र के बड़का सिंघनपुरा गांव के निवासी  राजद के युवा नेता दीपक यादव की हत्या मामले को लेकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व राजद नेता तेज प्रताप यादव नेता ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है कि, "तथाकथित सुशासन ने हमारे पार्टी के और मजबूतसिपाही को निगल लिया." उन्होंने पुलिसिया कार्यशैली पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि, "काफी मशक्कत करने के बाद सिमरी थाने ने एफआईआर लिया है, निष्पक्ष जांच की मांग करता हूँ."

वहीं, हत्या के इस मामले में मृतक के पिता विद्यासागर यादव ने राम दास राय ओपी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. अपने आवेदन में उन्होंने बताया कि, दीपक शुक्रवार को अपने मित्र रंजीत सिंह, पिता- शंकर सिंह के बाबा के दाह - संस्कार में शामिल होने अपने दोस्तों के साथ सहियार गांव के साथ गया था. वापसी के समय स्कॉर्पियो में सवार होकर लौट रहा था उसके साथ उसके अन्य साथी भी थे. उधर मृतक के पिता ने बताया है कि दीपक के साथ राजापुर का अखिलेश राय, बैजनाथपुर के रहने वाले सुदर्शन तिवारी का पुत्र भोलू तिवारी, एकौना गांव के रहने वाले आशुतोष राय का पुत्र राम कुमार राय तथा चक्की के भोला यादव के पुत्र प्रज्वल यादव भी रहते थे यह लोग भी बता सकते हैं कि दीपक की हत्या के क्या कारण हो सकते हैं. उन्होंने यह भी बताया है कि पिछले दिनों सभी का विवाद लाला सिंह के डेरा के रहने वाले मुकेश यादव से विवाद हुआ था हो सकता है कि मामला उस विवाद से भी जुड़ा हो. ऐसे में पुलिस मृतक के पिता के आवेदन को आधार मानकर जांच में जुटी हुई है. उधर, माना यह भी जा रहा है कि पुलिस मामले में मृतक के दोस्तों को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है. साथ ही अभी यह रहस्य भी बना हुआ है कि स्कॉर्पियो पर दीपक के साथ कौन-कौन लोग सवार थे?









Post a Comment

0 Comments