पशु चारे के बीच छिपाई भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार ..

मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अमित कुमार व आउटपोस्ट प्रभारी बिगाऊ राम तथा उनकी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में थाना क्षेत्र के लालगंज से भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लालगंज से हुई बरामदगी
- 90 कार्टन विदेशी शराब की हुई बरामदगी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अमित कुमार व आउटपोस्ट प्रभारी बिगाऊ राम तथा उनकी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में थाना क्षेत्र के लालगंज से भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.




बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उनके साथ-साथ आउटपोस्ट प्रभारी बिकाऊ राम एवं एस.आई. नंदू कुमार एवं अन्य पुलिस बलों की एक टीम में लालगंज के रहने वाले नीतीश यादव के घर पर छापेमारी की. इस दौरान तलाशी के क्रम में भूसे के घर में छिपाकर रखे 180 एमएल की बोतलों वाली 90 कार्टन विदेशी शराब की बरामदगी की गई. माना जा रहा है कि 1 कार्टन में 48 बोतल शराब हो सकती हैं. ऐसे भी बरामद शराब 4 हज़ार 320 बोतल होने का अनुमान लगाया जा रहा है हालांकि, शराब की गिनती शाम 7:30 बजे तक पूरी नहीं हो सकी है. मामले में स्व. मदन यादव के पुत्र नीतीश यादव को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.



थानाध्यक्ष ने बताया कि, गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है ताकि, यह पता लगाया जा सके कि शराब तस्करी एवं विक्रय के नेटवर्क में उसके साथ साथ और कौन लोग शामिल हैं? उन्होंने बताया कि शराब तस्करी तथा तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान को नियमित रूप से आगे भी चलाया जाता रहेगा.






Post a Comment

0 Comments