3 दिन से घर से गायब है किशोरी, परिजन परेशान ..

ऐसे में कई बार वह घर से भाग चुकी है. पिता के मुताबिक उनकी बेटी मानसिक बीमारी के कारण वह ऐसा करती है लेकिन, जैसे ही उसे होश आता है वह घर वालों को फोन कर स्वयं ही बता देती है कि वह कहां है लेकिन, अबकी बार ऐसा नहीं हुआ है वह पिछले 3 दिनों से गायब है.उन्होंने बताया कि जब वह घर से भागी तो उसने नीले रंग का सूट और लेगीज़ पहन रखा था.

 




- पीसी कॉलेज के समीप अपने घर से सोमवार की रात 10:30 बजे से गायब है किशोरी
- पिता ने बताया मानसिक अस्वस्थता के कारण पहले भी घर से भाग निकली थी बच्ची


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मानसिक रूप से अस्वस्थ एक 16 वर्षीय किशोरी अपने घर से गायब हो गई. घटना सोमवार रात की बताई जा रही है. किशोरी के पिता के अनुसार, सोमवार की देर शाम तक सभी घरवाले खा पीकर सोने की तैयारी कर रहे थे उसी वक्त वह अपने घर से निकली और फिर गायब हो गई. रात भर तलाश करने के पश्चात पुलिस को इस बात की सूचना दी जिसके आधार पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. 

घटना के संदर्भ में विस्तार से जानकारी देते हुए बक्सर-इटाढ़ी मुख्य मार्ग पर पीसी कॉलेज के समीप स्थित अशोक नगर कॉलोनी के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उनकी 16 वर्षीय पुत्री नीलू कुमारी (काल्पनिक नाम) मानसिक रूप से अस्वस्थ है. ऐसे में कई बार वह घर से भाग चुकी है. पिता के मुताबिक उनकी बेटी मानसिक बीमारी के कारण वह ऐसा करती है लेकिन, जैसे ही उसे होश आता है वह घर वालों को फोन कर स्वयं ही बता देती है कि वह कहां है लेकिन, अबकी बार ऐसा नहीं हुआ है वह पिछले 3 दिनों से गायब है.उन्होंने बताया कि जब वह घर से भागी तो उसने नीले रंग का सूट और लेगीज़ पहन रखा था.

उन्होंने बताया कि, सोमवार को रात 10:30 बजे जब वह घर से निकली तो पीसी कॉलेज के समीप स्थित पेट्रोल पंप के गार्ड ने उसे जाते हुए देखा और रोकने का भी प्रयास किया लेकिन, वह वहां से भाग निकली वहीं, कुछ दूर आगे से उसके चप्पल भी बरामद की गई है लेकिन, किशोरी का अब तक कुछ अता पता नहीं चला है. ऐसे में घरवाले किसी अनहोनी की आशंका से भी ग्रसित हो गए हैं उधर, पुलिस के द्वारा भी किशोरी का पता लगाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि परिजनों के द्वारा प्राप्त आवेदन के आलोक में किशोरी की तलाश के लिए प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन, अब तक उसका कोई अता-पता नहीं चला है. 
किशोरी के बारे में कोई भी सूचना मिलने पर मोबाइल संख्या 9431822327 पर प्रदान की जा सकती है.










Post a Comment

0 Comments