न्यायालय परिसर से भाग निकला पेशी के लिए लाया गया कैदी ..

इसी बीच वह हथकड़ी सरकाकर भाग निकला. चोर के भागने के बाद पुलिसकर्मियों के होश फाख्ता हो गए लेकिन, अथक प्रयास के बाद आखिरकार चोर को उसके गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया अब उसे पुनः न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने की तैयारी की जा रही है.





- इटाढ़ी पुलिस ने रात भर के प्रयास के बाद घर से ही किया गिरफ्तार
- पुनः न्यायालय में प्रस्तुत किए जाने की हो रही है तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: व्यवहार न्यायालय परिसर में पेशी के लिए लाया गया कैदी पुलिसकर्मियों की आंखों में धूल झोंक कर फरार हो गया. कैदी इटाढ़ी में चोरी के आरोप में पकड़ा गया था, जिसे व्यवहार न्यायालय में पेशी के लिए प्रस्तुत किया गया था. इसी बीच वह हथकड़ी सरकाकर भाग निकला. चोर के भागने के बाद पुलिसकर्मियों के होश फाख्ता हो गए लेकिन, अथक प्रयास के बाद आखिरकार चोर को उसके गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया अब उसे पुनः न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने की तैयारी की जा रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव का रहने वाला मुकेश यादव (22 वर्ष), पिता-आनंद बिहारी यादव चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. बताया जा रहा है कि, वह स्थानीय डिहरिया गांव में मनीष कुमार सिंह के दरवाजे पर खड़े ट्रैक्टर के बैटरी चोरी करने के आरोप में नामजद किया गया था. पकड़े जाने के बाद उसे पेशी के लिए व्यवहार न्यायालय में लाया गया था. पेशी के दौरान मंगलवार की शाम तकरीबन 5:45 बजे वह हथकड़ी सरकाकर भाग निकला. बाद में इस घटना की सूचना वरीय पुलिस अधिकारियों को दी गई. उनके निर्देश पर फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रात भर प्रयासरत रही. इसके साथ ही उसके घर के आसपास भी निगरानी की जाने लगी. इसी बीच देर रात वह अपने घर पहुंचा, जिसके बाद पुलिस ने उसे तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया.

थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार ने कैदी की पुनः गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि उसे उसके ही घर से गिरफ्तार कर लिया गया है.










Post a Comment

0 Comments