बैंक कर्मी को छुरा मार लूट लिए 70 हज़ार रुपये ..

बाइक सवार अपराधियों ने चलती बाइक पर ही उन्हें चाकू मार दिया, जिससे कि वह गिर पड़े और फिर अपराधी रुपयों से भरे उनके बैग को लूट कर भाग निकले. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया.

 




- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के कुआवन मोड़ के समीप हुई घटना
- गंभीर रूप से घायल बैंक कर्मी को किया गया अन्यत्र रेफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के कुआवन मोड़ के समीप एक बैंक कर्मी को चाकू मारकर उसे 70 हज़ार रुपये लूट लेने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद गंभीर रूप से घायल बैंक कर्मी को इलाज के लिए रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया हालांकि, थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले में किसी प्रकार का लिखित आवेदन कब तक प्राप्त नहीं हो सका है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के निवासी तथा ब्रह्मपुर के बंधन बैंक के कर्मी सुनील शर्मा लोन के रूपों का कलेक्शन कर कुंडेश्वर से बंधन बैंक की ब्रह्मापुर शाखा कार्यालय में आ रहे थे उनके पास 70 हज़ार रुपये मौजूद थे. जैसे ही वह कुआवन मोड़ के समीप पहुंचे बाइक सवार अपराधियों ने चलती बाइक पर ही उन्हें चाकू मार दिया, जिससे कि वह गिर पड़े और फिर अपराधी रुपयों से भरे उनके बैग को लूट कर भाग निकले. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया.

मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि मारपीट तथा छुरेबाजी की घटना के संदर्भ में उन्हें जानकारी मिली है लेकिन, ना तो उन्हें लूट की जानकारी मिली है, ना ही अब तक उन्हें पीड़ित का आवेदन प्राप्त हुआ है. जख्मी का फर्द बयान देने के लिए उन्होंने पुलिस टीम को भेजा है. बयान आने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है.








Post a Comment

0 Comments