बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस नेता का अनोखा विरोध, रसोई गैस छोड़ चूल्हे पर बनाया भोजन ..

यह सरकार केवल पूंजीपतियों और कारपोरेट घराने को लाभ पहुंचाने में लगी हुई है. जनता की इन्हें कोई सुध नहीं है. रसोई गैस से लेकर डीजल-पेट्रोल, खाद्य सामग्री की अप्रत्याशित मूल्य वृद्धि से देश जनता मर रही है. केंद्र में बैठी निकम्मी सरकार को देश की जनता अब देखना नहीं चाहती.





- कहा, बढ़ती महंगाई से त्रस्त जनता के पक्ष में करेंगे पोल-खोल रैली
- पूर्व में भी अनोखे विरोध से चर्चा में रहे हैं कांग्रेसी नेता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार प्रदेश कांग्रेस के वरीय नेता टीएन चौबे ने घरेलू रसोई गैस की बढ़ती महंगाई पर अनोखे अंदाज में गाँधी टोपी पहन कर लकड़ी-गोयठे पर खाना बनाते हुए विरोध जताया और कहा कि इस महंगाई से जनता की कमर टूट चुकी हैं.  यह सरकार केवल पूंजीपतियों और कारपोरेट घराने को लाभ पहुंचाने में लगी हुई है. जनता की इन्हें कोई सुध नहीं है. रसोई गैस से लेकर डीजल-पेट्रोल, खाद्य सामग्री की अप्रत्याशित मूल्य वृद्धि से देश जनता मर रही है. केंद्र में बैठी निकम्मी सरकार को देश की जनता अब देखना नहीं चाहती.

श्री चौबे ने कहा कि, चौक चौराहों पर लकड़ी-चूल्हा जला कर दिन- प्रतिदिन बढ़ती महंगाई के खिलाफ केंद्र सरकार  के विरूद्ध पोल खोल रैली निकालेंगे. बता दें कि, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता टी.एन. चौबे पूर्व में भी इसी तरह के अनोखे विरोध के कारण चर्चा में रहे हैं. उन्होंने पेट्रोल पंप पर माल्यार्पण करते हुए डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का विरोध जताया था.









Post a Comment

0 Comments