पोखराहा में फिर गरजी बंदूके, दो घायल, दो गिरफ्तार ..

बात देख लेने की धमकी तक पहुंच गई और देखते ही देखते एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों को निशाना बनाकर गोली चला दी गई जिसमें शिवजी पांडेय व उनके पिता श्रीनाथ पांडेय घायल हो गए.  दोनों घायलों को तुरंत ही रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां से उन्हें अन्यत्र रेफर करने की तैयारी की जा रही है.




- मेड़ काटने के विवाद को लेकर आमने-सामने आए दो पक्ष
- पिता पुत्र को हाथ और पैर में लगी हैं गोलियां 


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बगेन थाना क्षेत्र का पोखरहां गांव में रविवार को एक बार फ़िर गोलियां चली. गोलीबारी में 2 लोग घायल हो गए वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को पकड़ लिया है स्वयं एसपी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले की जांच की उन्होंने बताया कि मामला मेड़ काटने के विवाद का है 


मिली जानकारी के मुताबिक  ग्रामीणों के अनुसार शिवजी पांडेय (45 वर्ष) एवं उनके पिता श्रीनाथ पांडेय (80वर्ष) का अपने पड़ोसी मुन्ना पांडेय से खेत की मेड को लेकर विवाद था. उसी विवाद को लेकर रविवार को सुबह तकरीबन साढ़े 9 बजे दोनों तरफ से बहसबाजी होने लगी. बात देख लेने की धमकी तक पहुंच गई और देखते ही देखते एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों को निशाना बनाकर गोली चला दी गई जिसमें शिवजी पांडेय व उनके पिता श्रीनाथ पांडेय घायल हो गए.  दोनों घायलों को तुरंत ही रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां से उन्हें अन्यत्र रेफर करने की तैयारी की जा रही है. बताया जा रहा है कि पुत्र के हाथ तथा पिता के पैर में गोली लगी ऐसे में दोनों खतरे से बाहर हैं.

उधर, घटना की पुष्टि करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि खेतों की मेड़ की जमीन को लेकर विवाद था. इसी विवाद में गोलीबारी हुई है. 2 लोग घायल भी हुए हैं. साथ ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को पकड़ लिया है हालांकि, अभी किसी भी पक्ष के द्वारा प्राथमिकी हेतु आवेदन नहीं मिला है लेकिन, पुलिस अनुसंधान में जुट गई है.

बता दें कि, पोखराहा गांव भूमि विवाद के मामलों को लेकर सदैव रक्तरंजित और चर्चित रहा है. यहां भूमि विवाद को लेकर ही हत्या ए भी हो चुकी है एक बार फिर इसी तरह की घटना सामने आने के बाद पुलिस के सामने मामले के अनुसंधान एवं दोषियों को पकड़ने की चुनौती खड़ी हो गई.








Post a Comment

0 Comments