फांसी से झूल गई विवाहिता, मामले की जांच में जुटी पुलिस ..

मीरा देवी का किसी बात को लेकर उनसे विवाद हो गया. इसी बात से नाराज महिला पंखे की कुंडी से फांसी लगा झूल गयी. बाद में इस बात की सूचना परिजनों के द्वारा पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.



- डुमरांव थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव का है मामला
- शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पारिवारिक विवाद से आजिज आकर एक 34 वर्षीय महिला द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई है. घटना डुमरांव थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव की बताई जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक मिश्रवलिया के रहने वाले अशोक राम की पत्नी मीरा देवी का किसी बात को लेकर उनसे विवाद हो गया. इसी बात से नाराज महिला पंखे की कुंडी से फांसी लगा झूल गयी. बाद में इस बात की सूचना परिजनों के द्वारा पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष विन्देश्वरी राम ने बताया कि सूचना मिली थी कि, मिश्रवलिया की रहने वाली मीरा देवी नामक महिला ने आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना को लेकर अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज करते हुए परिजनों से पूछताछ के आधार पर मामले में अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments