डाउन फरक्का एक्सप्रेस से बरामद हुई शराब की खेप ..

तलाशी ली गई तो उसमें आगे के सामान्य बोगी में बोरे में भरकर लावारिस हालत में रखी शराब की यह खेप बरामद हुई. काफी पूछताछ तथा जांच पड़ताल करने के बाद भी बोगी में मौजूद किसी व्यक्ति ने यह नहीं बताया कि, यह शराब की खेप किसकी है? ऐसे में अज्ञात तस्करों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.




- नहीं गिरफ्तार किया जा सका तस्कर
- अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध दर्ज की गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जीआरपी ने डाउन फरक्का एक्सप्रेस से लावारिस हालत में बोरे में रखे हुए 48 बोतल (500 एमएल/प्रति) केन बीयर तथा 120 बोतल (180 एलएल/प्रति) अंग्रेजी शराब बरामद की.

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि, शाम को रेलवे स्टेशन पर पहुंची फरक्का एक्सप्रेस की तलाशी ली गई तो उसमें आगे के सामान्य बोगी में बोरे में भरकर लावारिस हालत में रखी शराब की यह खेप बरामद हुई. काफी पूछताछ तथा जांच पड़ताल करने के बाद भी बोगी में मौजूद किसी व्यक्ति ने यह नहीं बताया कि, यह शराब की खेप किसकी है? ऐसे में अज्ञात तस्करों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि नियमित अभियान के तहत उत्तर प्रदेश से आने वाली प्रत्येक ट्रेन की तलाशी ली जाती है, जिससे कि बिहार में लागू शराब बंदी कानून के अनुपालन के साथ-साथ तस्करी की कोशिश को नाकाम किया जा सके.










Post a Comment

0 Comments